27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डेटिंग की खबरों के बीच Kushal Tandon ने शिवांगी जोशी को किया KISS, वायरल वीडियो ने मचाया हंगामा, यहां देखें

कुशाल टंडन और एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. वीडियो देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसमें कुशाल, शिवांगी को किस करते दिख रहे हैं.

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी कुछ समय पहले टीवी सीरियल ‘बरसातें मौसम प्यार का’ में साथ दिखे थे. एकता कपूर के इस शो में दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. शो अब बंद हो चुका है. कुछ समय पहले खबरें आई थी दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और उन्होंने सगाई भी कर ली है. दोनों ने इन खबरों को फेक बताया, लेकिन फिर भी फैंस को यकीन है कि उनके बीच कुछ चल रहा है. अब एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुशाल, शिवांगी को गाल पर किस करते दिख रहे हैं.


शिवांगी जोशी को किस करते दिखे कुशाल टंडन
सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले ऐसी चर्चा थी कि 26 साल की शिवांगी जोशी 39 साल के कुशाल टंडन को डेट कर रही है. हालांकि दोनों ने एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताया. अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर फैंस सोचने को मजबूर हो गए कि क्या दोनों रिलेशनशिप में हैं. बताया जा रहा है कि वीडियो उनके थाईलैंड वेकेशन का है और इसमें एक्टर, शिवांगी के गाल पर किस करते दिखे. दोनों साथ में बैठे है और बात करते दिख. ये वीडियो कुश्वी वर्ल्ड ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है. दोनों की डेटिंग की चर्चा फिर से एक बार शुरू हो गई.

Shivangi Joshi के इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाया टीवी का ये हैंडसम हंक, जानें क्या कहा

Shivangi Joshi संग सगाई की खबरों पर फाइनली कुशाल टंडन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी इंगेजमेंट हो रही है और…

Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी ने बाइक पर बैठकर दिया स्टाइलिश पोज, फैंस बोले- आपकी हर अदा कमाल है


इन शोज में नजर आ चुकी हैं शिवांगी जोशी
गौरतलब है कि शिवांगी जोशी को ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के रोल से काफी लोकप्रियता मिली. इस रोल को उन्होंने कई साल तक निभाया. एक्ट्रेस ने बालिका वधू और बेकाबू सहित कई शोज में काम किया है. उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. वहीं, कुशाल टंडन बेहद, बेबाकी, एक हजारों में मेरी बहना है जैसे शोज में काम कर चुके हैं. सीरियल ‘बरसातें मौसम प्यार का’ पर कुशाल ने एक लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें