27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किशोरी को जहर देकर मारने का आरोप, हत्या का केस

देवरी थाना क्षेत्र के चितरोकुरहा की घटना

देवरी थाना क्षेत्र के चितरोकुरहा की घटना

देवरी.

देवरी थाना क्षेत्र के चितरोकुरहा में एक 15 वर्षीय किशोरी की जहर देकर मारने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में मृतका के नाना पचंबा थाना क्षेत्र के लोहपिटी गांव निवासी ठाकुर साव ने देवरी थाना में आवेदन देकर मृतका की सौतेली मां, पिता शंकर साव सहित भुनु साव, मोहन साव व मोहन साव की पत्नी के विरुद्ध साजिश रचकर नतनी रानी कुमारी (15) को जहर खिला कर हत्या का आरोप लगाया है. आवेदन के आधार पर देवरी थाना में कांड संख्या 34/24 के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. ठाकुर साव ने शिकायत में कहा है कि एक जून को उसकी नतनी रानी कुमारी की हत्या जहर खिलाकर कर दी गयी. दो जून को घटना की जानकारी मिली. पता चला कि रानी का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह लाया गया है. सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे तो शव देखने नहीं दिया गया.

2011 में कर दी थी बेटी की हत्या :

ठाकुर साव के अनुसार वर्ष 2007 में उसने अपनी पुत्री गीता देवी का विवाह चितरोकुरहा गांव के शंकर साव से किया था. 2009 में उसे एक पुत्री हुई थी. 2011 में दामाद शंकर साव व उसके घरवालों ने बेटी गीता की हत्या कर दी थी. गीता की हत्या में आरोपियों को जेल जाना पड़ा था. बेटी गीता की हत्या के 13 साल नतनी रानी की भी हत्या कर दी गयी. इस संबंध में देवरी के थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें