24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारसुगुड़ा : भाजपा के टंकधर त्रिपाठी ने 0.69 फीसदी वोटों के अंतर से दीपाली दास को हराया

झारसुगुड़ा विधानसभा निर्वाचन मंडली में कड़ी व करीबी टक्कर में बीजद के हाथ से यह सीट छीनने में भाजपा सफल रही है. विजयी प्रार्थी टंकधर त्रिपाठी को 47.69 प्रतिशत व दीपाली दास को 47 प्रतिशत मत मिले.

झारसुगुड़ा. झारसुगुड़ा विधानसभा निर्वाचन मंडली में कड़ी व करीबी टक्कर में बीजद के हाथ से यह सीट छीनने में भाजपा सफल रही है. विजयी प्रार्थी टंकधर त्रिपाठी को 47.69 प्रतिशत व दीपाली दास को 47 प्रतिशत मत मिले. मात्र 0.69 प्रतिशत के अंतर से भाजपा के टंकधर त्रिपाठी ने बीजद की दीपाली दास को परिजात किया. जीत का अंतर 2332 मतों का रहा. मतगणना में भाजपा के त्रिपाठी को 91 हजार 105 मत मिले, जबकि बीजद की दीपाली दास को 89 हजार 772 मत मिले. वहीं कांग्रेस की अमिता बिस्वाल को मात्र 3.02 प्रतिशत यानी की 5775 मत मिले और वह अपनी जमानत भी नहीं बचा पायीं. बहुजन समाज पार्टी के कार्तिकेश्वर घुघर को 721, नेशनल अपनी पार्टी के कलाकार नायक को 566, निर्दलीय साधना पांडे को 563, निर्दलीय ज्ञानेंद्र बेहेरा को 630 व निर्दलीय संजीता नायक को 591 मत मिले. इस बार के झारसुगुड़ा विधानसभा चुनावों में 1297 लोगों ने नोटा का बटन दबाया है.

वोटरों ने दिया है सुरक्षित, भयमुक्त व समृद्ध झारसुगुड़ा गठन के लिए जनादेश : त्रिपाठी

झारसुगुड़ा विधानसभा सीट पर विजय मिलने के बाद टंकधर त्रिपाठी ने कहा कि आगामी दिनों में सुरक्षित, भयमुक्त, स्वस्थ, शिक्षित व समृद्ध झारसुगुड़ा गठन के लिए ही यह जनादेश भाजपा को मिला है. सभी के सहयोग से ही यह संभव हो पाया है. झारसुगुड़ा में किसी परिवार नहीं, बल्कि यहां निवासियों के सपने को पूरा करना हमारा लक्ष्य है. टंकधर त्रिपाठी ने कहा कि ओडिया अस्मिता को बचाये रखने के साथ जो परिवर्तन की लहर राज्य में बही है, उसमें झारसुगुड़ावासियों का भी बड़ा योगदान है. इसके लिए वे समस्त मतदाताओं को प्रणाम करने के साथ उनका आभार प्रकट करते हैं. हजारों भाजपा समर्थकों व कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम व मतदाताओं की आस्था व विश्वास के कारण ही आज यह सफलता मिली है.

जन सेवा को सदैव तत्पर, किसी पद या पदवी की जरूरत नहीं : दीपाली दास

विधानसभा चुनाव हारने के बाद दीपाली दास ने कहा कि हार-जीत चुनाव का एक अंश है. इससे किसी को विचलित नहीं होना चाहिए. इस चुनाव प्रचार के दौरान पूरे निर्वाचन मंडली के निवासियों का जो सहयोग व आशीर्वाद मुझे मिला, वह मैं हमेशा याद रखूंगी. चुनाव के दौरान जिन लोगों ने मेरा सहयोग व साथ दिया है, उन सभी का मैं दिल से आभार प्रगट करती हूं. मैं हमेशा अपने प्रिय झारसुगुड़ावासियों की सेवा व उनके दु:ख में शामिल होने में तत्पर रहूंगी. सेवा करने के लिए किसी पद या पदवी की जरूरत नहीं होती हैं. मैं एक बार फिर से सभी झारसुगुड़ावासियों की सुख व समृद्धि के लिए मां समलेई व बाबा झाड़ेश्वर से प्रार्थना करती हूं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें