20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वज्रपात से एक दिव्यांग की मौत

आंधी व बारिश ने मचायी तबाही

परवाहा. बुधवार की संध्या आई तेज आंधी व बारिश में हुई वज्रपात में एक दिव्यांग युवक की मौत हो गयी. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि फारबिसगंज प्रखंड के परवाहा पंचायत के वार्ड संख्या 04 निवासी परमेश्वर सरदार के पुत्र दिव्यांग पवन सरदार(28) भैंस चरा रहे थे कि अचानक तेज आंधी व बारिश शुरू हो गई. जिसके बाद पवन सरदार अपना भैंस को लेकर घर आ रहे थे कि घर से कुछ हीं दूरी वज्रपात के कारण उनकी मौत हो गयी. पवन सरदार के मौत के बाद से उनकी पत्नी तीनों बच्चे सहित पूरे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. इधर घटना की सूचना पर स्थानीय राजीव कुमार यादव, मुकेश मंडल ,रंजीत कुमार आदि मृतक के घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों को सांत्वना देकर समझाने-बुझाने का प्रयास कर रहे हैं.

रानीगंज में आंधी ने मचाई तबाही

परवाहा.

बुधवार को रानीगंज के कई पंचायतों में आंधी-तूफान ने जमकर तबाही मचाई. रानीगंज के पहुंसरा पंचायत के वार्ड संख्या दो, लालमोहन नगर सहित कई गांवों में आई भीषण आंधी तूफान से दर्जनों उड़ गये. यही नहीं थोड़ी देर के लिए हीं सही लेकिन इस आंधी तूफान के कारण सैकड़ो की संख्या में बड़े बड़े पेड़ उखड़ गये. पहुंसरा पंचायत के पूर्व पंसस अभिनंदन चौरसिया ने बताया कि बुधवार को आयी अचानक आंधी तूफान के कारण कई घरों के छप्पर उड़ गये. वहीं आंधी तूफान ने क्षेत्र के गुणवंती पंचायत में भी जमकर तबाही मचाई है. जबकि मंगलवार की देर शाम को रानीगंज के वार्ड संख्या 02 में दीवाल गिरने से एक व्यक्ति की मौत की बात भी सामने आयी है. हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो सकी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें