22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिकअप की ठोकर से युवक की मौत, फुफेरा भाई गंभीर

सुपौल-बेनीपुर मुख्य सड़क पर सिसौनी व विशनपुर के बीच नट बाबा मोड़ पर पिकअप व बाइक की टक्कर हो गयी.

बिरौल. सुपौल-बेनीपुर मुख्य सड़क पर सिसौनी व विशनपुर के बीच नट बाबा मोड़ पर पिकअप व बाइक की टक्कर हो गयी. इसमें बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. मृतक की पहचान कहुआ जगदीशपुर निवासी हरेराम महतो के 23 वर्षीय पुत्र राम सुशील महतो उर्फ गोलू महतो के रूप में हुई. बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति उसी गांव के उसका फुफेरा भाई सोनेलाल महतो का 15 वर्षीय पुत्र पवन महतो बताया गया है, जिसे पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच भेज दिया गया. घटना बुधवार की सुबह करीब नौ बजे की है. बताया जाता है कि सुशील अपने फुफेरा भाई के साथ सुपौल बाजार जा रहा था. इसी बीच नट बाबा मोड़ पर विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप व बाइक में टक्कर हो गयी. ठोकर मारते हुए पिकअप वैन का चालक वाहन लेकर भाग गया. स्थानीय लोगों ने घायल पवन महतो को तत्काल इलाज के लिए सीएससी पहुंचाया. वहीं, सुशील महतो की मौके पर ही मौत हो गयी. इधर सुशील की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष अमृतलाल वर्मन ने बताया कि अज्ञात पिकअप चालक की तलाश शुरू कर दी गयी है. मामले की जांच जारी है.

पानी बहाने के विवाद में आशा कार्यकर्ता समेत पति को पीटा :

सिंहवाड़ा.

बनौली गांव में आशा कार्यकर्ता राधा देवी व उनके पति मोहन साह के साथ मारपीट की गयी. इसमें पति-पत्नी दोनों जख्मी हो गए. दोनों को इलाज के लिए सिंहवाड़ा सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां मोहन साह का प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीच रेफर कर दिया गया. मामले में राधा देवी के आवेदन पर सिमरी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें गांव के डीलर पहाड़ी साह, उसकी पत्नी सावित्री देवी, राजा कुमार, चंद्रकांत कुमार, कामेश्वर साह की पत्नी मंजू साह व पुत्री फूल कुमारी को नामजद किया गया है. बताया है कि निजी जमीन में घर का पानी बहने को लेकर आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी. सामाजिक पंचायत के बाद मामला शांत हो गया था. इसके बावजूद आरोपितों ने घर में घुसकर मारपीट व लूटपाट की. सिमरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि मामले का अनुसंधान किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें