23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मो. शाहबाज को बाल पुरस्कार के लिए नाम सरकार को अनुशंसा की जायेगी : डीआरएम

साहसी कार्य को देखते हुए मो. शाहबाज को बाल पुरस्कार के लिए नाम सरकार को अनुशंसा की जायेगी. जिससे प्रोत्साहन मिले. यह बात मंडल रेल प्रबंधक विनय श्रीवास्तव ने मंथन सभागार में मो. शहबाज को पुरस्कृत करते हुए कही.

समस्तीपुर : साहसी कार्य को देखते हुए मो. शाहबाज को बाल पुरस्कार के लिए नाम सरकार को अनुशंसा की जायेगी. जिससे प्रोत्साहन मिले. यह बात मंडल रेल प्रबंधक विनय श्रीवास्तव ने मंथन सभागार में मो. शहबाज को पुरस्कृत करते हुए कही. इस दौरान मंडल की ओर से प्रशस्ति पत्र और महात्मा गांधी और स्टीफेन हॉकिंग से लिखित किताब भी बच्चे को भेंट की गई. इस दौरान अपर मंडल रेल प्रबंधक आलोक झा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे. बताते चलें कि विगत दिनों भोला टॉकीज गुमटी के पास बाघ एक्सप्रेस तेज गति से चल रही थी. टूटी पटरी को देखकर शाहबाज ने ड्राइवर को इशारा देते हुए ट्रेन रुकवाया था. बाद में टूटी पटरी की मरम्मत रेल कर्मचारियों ने की. ट्रेन में सवार 1000 से अधिक लोगों की जिंदगी बचाकर शाहबाज ने रेलवे को मदद पहुंचाई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें