21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीट में एजुकेटर्स के बच्चों का रहा शानदार प्रदर्शन

शहर के काशीपुर स्थित आइआइटी और मेडिकल की तैयारी कराने वाली संस्थान एजुकेटर्स के बच्चों ने नीट 2024 में शानदार प्रदर्शन किया है. संस्थान के निदेशक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि एजुकेटर्स के आठ बच्चों को 600 से ज्यादा अंक आया है.

समस्तीपुर : शहर के काशीपुर स्थित आइआइटी और मेडिकल की तैयारी कराने वाली संस्थान एजुकेटर्स के बच्चों ने नीट 2024 में शानदार प्रदर्शन किया है. संस्थान के निदेशक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि एजुकेटर्स के आठ बच्चों को 600 से ज्यादा अंक आया है. इसमें सर्वाधिक अंक मोरबरा निवासी अशोक कुमार की पुत्री जागृति को 674, भरपुरा निवासी यशवंत चौधरी की पुत्री साक्षी को 653, जिगिशा को 638, आराध्या को 631 अंक प्राप्त हुए. अभिभावक, शिक्षक और बच्चों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई. बच्चों ने अपने सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और एजुकेटर्स के शिक्षकों को दिया. संस्थान के फाउंडर डायरेक्टर प्रवीण झा ने बताया कि पिछले पांच वर्षों से लगातार आईआईटी और मेडिकल में रिजल्ट्स देकर यह साबित कर दिया है कि यदि दृढ़ इच्छा शक्ति हो तो कम संसाधन में भी बेहतर परिणाम दिया जा सकता है. संस्थान के सीईओ डॉ प्रदीप प्रांजल ने बताया कि जो बच्चे 2025-26 में आइआइटी और मेडिकल तैयारी करना चाह रहे हैं उनके लिए नये सत्र में नामांकन जारी है. एजुकेटर्स की तरफ से उन्हें 100 फीसदी स्कॉलरशिप से पढ़ने का मौका मिल सकता है. संस्थान के शिक्षक अभिनव कुमार, सुनील कुमार, प्रह्लाद झा, विशाल कुमार, राजेश कुमार, कुंजबिहारी झा, अंकित कुमार, रश्मि और रानू उपस्थित रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें