27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News : अनियंत्रित ओवरलोड हाइवा ने बाइक को रौंदा, चालक की मौत, दूसरा गंभीर

शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के विक्रमशिला स्टेशन के पास एनएच-80 पर बुधवार की देर शाम करीब 8:00 बजे मिर्जाचौकी से आ रही छर्री लोड अनियंत्रित हाइवा ने कहलगांव की ओर से आ रहे बाइक सवार को रौंद दिया.

शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के विक्रमशिला स्टेशन के पास एनएच-80 पर बुधवार की देर शाम करीब 8:00 बजे मिर्जाचौकी से आ रही छर्री लोड अनियंत्रित हाइवा ने कहलगांव की ओर से आ रहे बाइक सवार को रौंद दिया. जिसमें घटनास्थल पर ही बाइक चालक करारी तीनटंगा निवासी 40 वर्षीय रजनी प्रभात की मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार पीरपैंती थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव के 30 वर्षीय देवेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. जख्मी का उपचार अनुमंडल अस्पताल कहलगांव में किया जा रहा है. देवेंद्र कुमार का एक पैर पूरी तरह से चूर हो गया है. अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए जख्मी को मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया. वहीं, दुर्घटना के बाद चालक हाइवा को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस ने हाइवा जब्त कर लिया है. शिवनारायणपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि विक्रमशिला स्टेशन के समीप एनएच-80 पर बाइक और हाइवा की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. बाइक सवार दोनों पीरपैंती थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव जा रहे थे.

आम तोड़ने से रोकने पर मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज

थानाक्षेत्र के पीरपैंती बाजार निवासी शेख अंसार खान ने हरिणकोल स्थित आम के बगीचे से आम तोड़ रहे लोगो को रोकने पर मारपीट कर घायल करने का मामला दर्ज कराया है इसमें उसने शेख कलीम, शेख अमरुल सहित अन्य सात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

बकरी चराने के मामले में दो पक्षों में मारपीट, मामला दर्ज

थानाक्षेत्र के लकड़कोल में बकरी से लगी फसल चराने के मामले में दो पक्षो में मारपीट हो गई.जिसमे एक पक्ष के सुमन यादव घायल हो गया,जिसका इलाज रेफरल अस्पताल में कराया गया. इस संबंध में दोनों पक्षों से थाना में एक-दूसरे के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें