23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘ राजनीति में नीतीश के प्रभाव से कोई नहीं कर सकता इनकार ’

जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद, मुख्य प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार और प्रदेश प्रवक्ता निहोरा प्रसाद यादव ने संयुक्त प्रेस वार्ता में बुधवार को कहा है कि राजनीति में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रभाव से कोई इनकार नहीं कर सकता.

संवाददाता, पटना जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद, मुख्य प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार और प्रदेश प्रवक्ता निहोरा प्रसाद यादव ने संयुक्त प्रेस वार्ता में बुधवार को कहा है कि राजनीति में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रभाव से कोई इनकार नहीं कर सकता. भले ही उनसे कोई प्यार करे या घृणा करे. उन्होंने कहा कि कल तक जो लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में नकारात्मक बातें बोलते थे, इस चुनाव ने ये साबित कर दिया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनाधार अब भी साल 2005 की तरह ही मजबूत है. पार्टी प्रवक्ताओं ने तेजस्वी यादव के दावों को झूठा बताते हुए कहा कि नौकरी और रोजगार के मामले में वे भ्रम फैला रहे थे कि उन्होंने ही 17 महीनों में लोगों को नौकरी दी है. जनता ने इसे नकार कर नौकरी और रोजगार के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी की राजनीति झूठ और भ्रम पर आधारित है. उन्होंने चुनाव के दौरान झूठा और भ्रामक प्रचार किया, लेकिन जनता ने इसका यकीन नहीं किया. उन्होंने कहा कि आज भी परिणाम घोषित होने के बाद तेजस्वी यादव की झूठ बोलने की आदत नहीं गयी है. आज भी वो कह रहे हैं कि आरजेडी को एक करोड़ वोट मिला है, जबकि हकीकत यह है कि आरजेडी को करीब 81 लाख वोट ही मिला है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें