24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगले पांच साल मेहनत करेंगे, जनता को विश्वास दिलायेंगे और जीत कर आयेंगे : अनुपमा

धनबाद लोकसभा चुनाव में दूसरे स्थान पर रहीं कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने कहा कि धनबाद की जनता के लिए जियलगोड़ा स्थित उनका निवास स्थान हमेशा दरवाजा खुला रहेगा. कम समय में जनता के दिलों में जितनी जगह बनानी चाहिए थी, वह नहीं बना पायीं.

जोड़ापोखर. धनबाद लोकसभा चुनाव में दूसरे स्थान पर रहीं कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने कहा कि धनबाद की जनता के लिए जियलगोड़ा स्थित उनका निवास स्थान हमेशा दरवाजा खुला रहेगा. कम समय में जनता के दिलों में जितनी जगह बनानी चाहिए थी, वह नहीं बना पायीं. जहां कहीं कुछ कमियां रही होंगी, उसे दूर करेंगी. श्रीमती सिंह बुधवार को राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर यूनियन के प्रदेश कार्यालय जियलगोड़ा में पत्रकारों से बात कर रही थीं. अनुपमा सिंह ने नवनिर्वाचित भाजपा सांसद ढुलू महतो को जीत की बधाई देने के साथ उनके पक्ष या विरोध में मतदान करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि अगले पांच साल तक हम मेहनत करेंगे. जनता को विश्वास दिलायेंगे और जीत कर आयेंगे. कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों में बूथ कमेटी का गठन किया जायेगा.

देश को भगवान के नाम वाली सरकार नहीं चाहिए : अनूप :

बेरमो विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह ने भी चुनाव जीतने पर ढुलू महतो को बधाई दी. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि श्री महतो अपनी रणनीति में सफल रहे. हालांकि उनकी पार्टी अपनी रणनीति में फेल रही. यही कारण है कि 400 पार का नारा लगाने वाली पार्टी ढाई सौ का भी आंकड़ा नहीं जुटा सकी. अब जाति-धर्म, इडी-सीबीआइ के नाम पर वोट नहीं मिलने वाला है. श्री सिंह ने कहा कि देश को अब भगवान के नाम वाली सरकार नहीं चाहिए. चुनाव में इंडिया गठबंधन ने पूरी मुस्तैदी से चुनाव लड़ा और बेहतर प्रदर्शन किया. श्री सिंह ने कहा कि अब अनुपमा सिंह जियलगोड़ा की मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज करायेंगी. उनका निवास स्थान भी यहीं रहेगा. हम मेहनत करेंगे. जनता को विश्वास दिलायेंगे. हमारा परिवार हमेशा से जनता की सेवा करता रहा है और आगे भी करता रहेगा. मौके पर जिलाध्यक्ष संतोष सिंह, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ सोनू, शमशेर आलम आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें