24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाड़ी में आग लगने का झांसा देकर व्यवसायी का बैग ले उड़े अपराधी

गोविंदपुर थाना अंतर्गत टुंडी रोड में बुधवार को आसनसोल के व्यवसायी गोपाल लुहारूका की फॉर्च्यूनर गाड़ी में मोबिल फेंककर अपराधियों ने बैग टपा लिया.

गोविंदपुर. गोविंदपुर थाना अंतर्गत टुंडी रोड में बुधवार को आसनसोल के व्यवसायी गोपाल लुहारूका की फॉर्च्यूनर गाड़ी में मोबिल फेंककर अपराधियों ने बैग टपा लिया. इस संबंध में श्री लुहारूका ने गोविंदपुर थाना को सूचना दी है. पुलिस इंस्पेक्टर रविकांत प्रसाद एवं एएसआई कामेश्वर महतो ने मामले की जांच की. पुलिस टुंडी रोड के कई दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरा के सहारे अपराधियों की तलाश कर रही है. श्री लुहारूका ने गोविंदपुर थाना को दिए गए आवेदन में कहा है कि वह बुधवार को व्यापार के सिलसिले में आसनसोल से गिरिडीह जा रहे थे. इस बीच गोविंदपुर बाजार में जीटी रोड पर बाइक सवार अपराधियों ने उनका पीछा किया और गाड़ी पर मोबिल फेंक दिया. इसके बाद कहा कि गाड़ी से मोबिल रिस रहा है और आग लग गई है. कुछ देर तक तो उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी, फिर टुंडी रोड पहुंचने पर गाड़ी रोकी और गाड़ी के आगे मोबिल देखने पहुंचे. इस बीच अपराधी गाड़ी में रखे उनके बैग को लेकर भाग गए. बैग में बैंक का चेक बुक, डेबिट कार्ड, पासपोर्ट समेत महत्वपूर्ण कागजात थे. पुलिस इंस्पेक्टर रविकांत प्रसाद ने कहा कि पहले भी ऐसी घटना घट चुकी है. पुलिस गिरोह का भंडाफोड़ करेगी. ज्ञात हो कि इसी तरह की घटना गत 24 अप्रैल को गोविंदपुर बाजार निवासी सुभाष मित्तल के साथ भी घटी थी. गाड़ी में आग लगी है, यह कहकर उनके चार पहिया वाहन को अपराधियों ने रुकवाया था और बैग लेकर भाग गए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें