24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: पटना के दीघा में पूर्व मुखिया के बेटे पर फायरिंग, अस्पताल में एडमिट, हालत गंभीर

Bihar: पटना के दीघा इलाके में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच झड़प हो गयी. इस दौरान पूर्व मुखिया के बेटे पर फायरिंग कर दी गयी. फायरिग में मुखिया के बेटे को तीन गोलियां लगी हैं. उसे अस्पताल में एडमिट किय गया है. जहां हालत गंभीर बतायी जा रही है.

Bihar: पटना. पटना के दीघा इलाके में पूर्व से चल रहे आपसी विवाद को लेकर नकटा दियारा पंचायत के पूर्व मुखिया भागीरथ प्रसाद के बेटे मुकेश कुमार गोपी को गोली लगने की बात सामने आई है. गोली सीने और पैर में लगी है. गोपी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना दीघा थाना क्षेत्र के यदुवंशिनगर की है. फायरिंग के बाद दो पक्षों में पथरबजी से कई लोग जख़्मी हुए हैं. घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. लोगों ने पिछले एक घंटे से सब्जी मंडी सड़क को जाम कर रखा है. लोगों का कहना है कि घटना के बाद लोग फ़ोन करते रहे, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची.

चार दिन पहले भी इलाके में हुई थी झड़प

दीघा थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ रोड में चार दिन पहले भी दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. मारपीट के साथ-साथ फायरिंग भी की गयी. घटना में नकटा दियारा के श्याम बहादुर सिंह का सिर फट गया है. इस संबंध में यदुवंशीनगर के अखाड़ा रोड के रहने वाले श्याम बहादुर सिंह ने भागीरथ प्रसाद समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. यह भी आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान चेन छीन ली गयी है. इससे पहले भी घर पर गोलीबारी की घटना को सभी ने अंजाम दिया था.

Also Read: Bihar Results: शांभवी चौधरी ने दर्ज की बड़ी जीत, बनी सबसे युवा महिला सांसद

स्कॉर्पियो से जा रहे थे कुर्जी, तभी कर दिया हमला

दूसरे पक्ष की ओर से राकेश कुमार ने भी श्याम बहादुर सिंह समेत एक दर्जन नामजद लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. यह आरोप लगाया गया कि श्याम बहादुर सिंह के समर्थकों ने 10 हजार रुपये और सोने की चेन छीन ली. यही नहीं, रंगदारी की भी मांग की है. श्याम बहादुर सिंह ने दिये गये आवेदन में बताया कि वह सुबह स्कॉर्पियो से अपने समर्थकों के साथ जा कुर्जी जा रहे थे. इसी दौरान घुड़दौड़ रोड के पास पहले बुलेट पर सवार भागीरथ प्रसाद व उसके समर्थकों ने घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी. यही नहीं, फायरिंग की और पिस्तौल के बट से सिर फोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें