28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 3 इस दिन से हो रहा शुरू, जानें कब और कहां देख सकेंगे रियलिटी शो

Bigg Boss OTT 3 का फैंस को काफी समय से इंतजार था. इसे लेकर अब बड़ी अपडेट आयी है. बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 कब से शुरू होगा और आप इसे कहां देख सकते हैं, इसे लेकर जानकारी शेयर की गई है.

Bigg Boss OTT 3 Premiere Watch on JioCinema: बिग बॉस ओटीटी इसी महीने अपने नये सीजन के साथ धमाकेदार वापसी करने वाला है. पिछले कुछ दिनों में शो को लेकर जबरदस्त बज बन गया है. आज शो के प्रीमियर की तारीख का भी ऐलान हो गया है और इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 3 के नये होस्ट अनिल कपूर का फर्स्ट लुक भी रिवील हो चुका है. बता दें कि इस बार शो के होस्ट सलमा  खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होंगे.

Bigg Boss OTT 3 कहां और कब से शो होगा शुरू ?

बिग बॉस ओटीटी 3 21 जून से शुरू हो रहा है. इसे आप जियो सिनेमा ऐप के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ देख सकेंगे. जियो सिनेमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर की है. अनिल कपूर की फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है- पेश हैं बिग बॉस ओटीटी 3 के नये होस्ट अनिल कपूर. फिल्मों पर राज करने के बाद अब बिग बॉस पर राज करेंगे. अनिल कपूर कुछ एक्स्ट्रा खास हैं. 21 जून से शुरू हो रहे बिग बॉस ओटीटी 3 को देखने का गवाह बनें.

Bigg Boss OTT 3: इंतजार खत्म… इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस का नया गेम, कंटेस्टेंट की लड़ाई आपको करेगी एंटरटेन

Jio Cinema Premium Plans: 29 रुपये में महीनेभर फुल-ऑन एंटरटेनमेंट का डोज, OTT का ऐक्सेस भी मिलेगा

Jio Cinema: मुकेश अंबानी बोले- जियो सिनेमा अब देश का सबसे बड़ा डिजिटल मनोरंजन मंच

Bigg Boss OTT – तीसरा सीजन और तीन होस्ट कौन-कौन ?

बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन 8 अगस्त 2021 से शुरू हुआ था. पहले सीजन में करण जौहर होस्ट थे और तब शो के 102 एपिसोड थे. इस शो की पहली विनर टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल बनी थीं. वहीं, बिग बॉस ओटीटी 2 को सलमान खान ने होस्ट किया था और यह 17 जून 2023 से शुरू हुआ था. इसमें 59 एपिसोड थे और इसके विनर एल्विश यादव थे. वहीं, अब इस शो का तीसरा सीजन अनिल कपूर होस्ट करने जा रहे हैं और यह 21 जून 2024 से शुरू होगा.

Bigg Boss OTT 3 कौन हो सकते हैं कंटेस्टेंट्स ?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई नामों की चर्चा है. खबरों में बताया जा रहा है कि इस बार हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त, कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन, करण कुंद्रा की एक्स-गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे उष्मेय चक्रवर्ती, तनुश्री दत्ता और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू भव्या गांधी इस साल शो में दिखाई दे सकते हैं. हालांकि बताते चलें कि अभी इन नामों पर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. और इस साल शो में काफी बदलाव होने को लेकर भी चर्चा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें