26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली महिला CISF कांस्टेबल सस्पेंड, समिति करेगी मामले की जांच

Kangana Ranaut: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तलाशी के दौरान सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने कथित तौर पर कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया. वहीं, घटना के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया एक्स पर कहा कि सिक्योरिटी चेक को दौरान महिला कांस्टेबल ने उनके साथ बदसलूकी की.

Kangana Ranaut: बीजेपी नेता और मंडी से सांसद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट बदसलूकी का मामला सामने आया है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तलाशी के दौरान सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने कथित तौर पर कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद वहां काफी हंगामा शुरू हो गया. वहीं थप्पड़ वाली घटना होने के बाद मामले को लेकर वरिष्ठ सीआईएसएफ अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है. वहीं आरोपी CISF कर्मी को हिरासत में ले लिया गया है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना को लेकर कंगना रनौत के राजनीतिक सलाहकार ने बताया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट के अंदर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा. कंगना रनौत ने घटना को लेकर शिकायत भी दर्ज की है. साथ ही सीआईएसएफ गार्ड को हटाने की मांग की है.

कंगना ने बताई पूरी घटना
वहीं घटना को लेकर सांसद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया एक्स पर कहा कि सिक्योरिटी चेक के दौरान सुराक्षा में तैनात महिला गार्ड ने उन्हें थप्पड़ मारा और गालियां दी. कंगना ने बताया कि सीआईएसएफ कांस्टेबल ने मुझे चेहरे पर मारा गया और गाली भी दी. उन्होंने कहा कि मैं सुरक्षित हूं लेकिन पंजाब में आतंकवाद को लेकर चिंतित हूं.

कंगना दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ हवाई अड्डे आयी थीं. इस दौरान सीआईएसएफ की एक महिला सिपाही ने कथित रूप से उन्हे थप्पड़ मार दिया. अधिकारियों ने बताया कि महिला सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि कंगना के विमान में सवार होने से पहले हवाई अड्डे पर तलाशी के दौरान सीआईएसएफ सिपाही ने कथित रूप से अभिनेत्री को थप्पड़ मारा. बता दें, हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा के लिए निर्वाचित होने वाली कंगना ने कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को 74 हजार मतों से हराया है.

सीआईएसएफ कर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो- महिला आयोग
राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने गुरुवार को कहा कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर भारतीय जनता पार्टी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को कथित रूप से थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला सिपाही के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. आयोग की अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि यह बेहद ही गंभीर मामला है, क्योंकि हवाई अड्डे की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार लोग ही नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

Also Read: Rahul Gandhi: ‘जनता को क्यों दी निवेश की सलाह’, शेयर बाजार में भारी गिरावट पर राहुल गांधी ने पूछे सवाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें