28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारी पर पीडीजे ने की चर्चा

बैंक लचीला व्यवहार अपनाकर बैंक अधिकारियों को अधिक से अधिक बैंक लोन आदि के केस को आपसी सुलह समझौते से निबटारा करवाने की अपील की.

दुमका कोर्ट. राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारी को लेकर पीडीजे सह डीएलएसए अध्यक्ष संजय कुमार चन्द्धरियावी की अध्यक्षता सभी बैंक अधिकारियों के साथ बैठक हुई. डीएलएसए के अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 13 जुलाई 2024 को होना है, जहां छोटे कर्जदार के मामले में बैंक लचीला व्यवहार अपनाकर बैंक अधिकारियों को अधिक से अधिक बैंक लोन आदि के केस को आपसी सुलह समझौते से निबटारा करवाने की अपील की. डीएलएसए के सचिव उत्तम सागर राणा ने बताया कि राष्ट्रीय लोक अदालत में एनपीए मामले में बैंक अधिकारियों से रियायत बरतने और पक्षकारों के साथ सुलह समझौते से बैंक ऋण ब्याज एवं अन्य मामलों का निष्पादन करवाने पर जोर दिया जायेगा. उन्हाेंने कहा कि बैंक अधिकारी भी लोगों से अपील करते हुए कहे कि अधिक से अधिक लोग राष्ट्रीय लोक अदालत में उपस्थित होकर बैंकों से संबंधित मामले को आपसी सुलह समझौते से निबटारा करायें. इस अवसर पर विभिन्न बैंकों के अधिकारी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें