23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की बाइक के साथ औरंगाबाद का युवक पकड़ाया, भेजा गया जेल

शहरी इलाके से बाइकों की चोरी करनेवाले गिरोह से जुड़े एक अपराधी को रामपुर थाना क्षेत्र के आशा सिंह मोड़ के पास स्थित स्टेट बैंक के पास से एक बाइक की चोरी करते रंगेहाथ लोगों ने पकड़ा.

गया. शहरी इलाके से बाइकों की चोरी करनेवाले गिरोह से जुड़े एक अपराधी को रामपुर थाना क्षेत्र के आशा सिंह मोड़ के पास स्थित स्टेट बैंक के पास से एक बाइक की चोरी करते रंगेहाथ लोगों ने पकड़ा और रामपुर थाने की पुलिस को सौंप दिया. गुरुवार को रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची रामपुर थाने की पुलिस ने पकड़ाये युवक की पहचान औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के मायापुर गांव के रहनेवाले मनीष राज यादव के रूप में की. इससे कड़ी पूछताछ की गयी. गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर रामपुर थाने की पुलिस ने शहर के मुस्तफाबाद मुहल्ले में रहनेवाले सामू यादव के मकान में किरायेवाले कमरे की तलाशी ली, तो मनीष के कमरे से 12 हजार पांच सौ रुपये, दो लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, कई चार्जर, बाइकों का लॉक तोड़नेवाला लोहा का चाबीनुमा औजार बरामद किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें