28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : मांगें पूरी नहीं होने पर 10 जून से पीयू में तालाबंदी

पटना विश्वविद्यालय में मांगों को लेकर कर्मचारियों ने दोपहर दो बजे से प्रदर्शन किया और धरना दिया. कर्मचारियों का यह प्रदर्शन आठ जून तक जारी रहेगा.

फोटो है -पीयू में कर्मचारियों ने किया धरना-प्रदर्शन संवाददाता, पटना पटना विश्वविद्यालय में मांगों को लेकर कर्मचारियों ने दोपहर दो बजे से प्रदर्शन किया और धरना दिया. कर्मचारियों का यह प्रदर्शन आठ जून तक जारी रहेगा. गुरुवार को कर्मचारियों के प्रदर्शन व धरना पर चले जाने से विश्वविद्यालय में शिक्षण कार्य ठप हो गया. पटना विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ और कॉलेज कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुबोध कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय की स्वायत्तता समाप्त की जा रही है. विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा कर्मचारियों की मांगों को नजरअंदाज किया जा रहा है. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जल्द मांगों पर विचार नहीं किया गया, तो 10 जून से विश्वविद्यालय में तालाबंदी की जायेगी. दो वर्षों से अधिक समय तक कर्मचारी विभिन्न मांगों को लेकर गुहार लगा लगाकर थक चुके हैं. अब संघर्ष के अतिरिक्त कर्मचारियों के पास कोई विकल्प नहीं रह गया है. धरना-प्रदर्शन में संघ के उपाध्यक्ष नीरज चंद्रा, सुजीत कुमार, महासचिव फरमान अब्बास, सोहन कुमार, जितेंद्र कुमार, नसिम खां सहित शिक्षकेतर कर्मचारी शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें