26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिस्टल लहराते ईंट भट्ठा पहुंचे अपराधी, दी धमकी

एक बाइक पर सवार होकर दो गुरुवार को पिस्टल लहराते हुए सदर थाना क्षेत्र के पतरियाचोटांग स्थित टीएस ईंट भट्ठा पहुंचे.

लातेहार. एक बाइक पर सवार होकर दो गुरुवार को पिस्टल लहराते हुए सदर थाना क्षेत्र के पतरियाचोटांग स्थित टीएस ईंट भट्ठा पहुंचे. वहां पहुंच कर उन्होंने कार्य देख रहे मुंशी कन्हैया ठाकुर व जितेंद्र उरांव का मोबाइल फोन लूट लिया. साथ ही ईंट भट्ठा संचालक यदुनाथ सिंह को लेवी नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी. अपराधियों ने काम देख रहे मुंशी को काम नहीं करने की हिदायत देकर भट्ठा से भगा दिया. घटना के बाद टीएस ईंट भट्ठा के संचालक यदुनाथ सिंह ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की.

29 मई की रात भी किया था हमला

अपराधियों ने 29 मई की रात 11 बजे पतरियाचोटांग स्थित टीएस ईंट भट्ठा व कुणाल ईंट भट्ठा पर धावा बोला था. इस दौरान अपराधियों ने मजदूरों के साथ मारपीट कर ईंट भट्ठा पर काम नहीं करने की चेतावनी दी थी. इस घटना के बाद दोनों ईंट भट्ठा के संचालकों ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर अपराधियों पर कार्रवाई करने का आग्रह किया था. ज्ञात हो कि गत 29 मई की रात घटना में दो बाइक पर सवार होकर चार अपराधी आये थे. वे खुद को टीपीसी का उग्रवादी बता रहे थे.

दो सौ से अधिक मजदूर हुए बेरोजगार

29 मई की घटना के बाद पतरियाचोटांग स्थित टीएस ईंट भट्ठा व कुणाल ईंट भट्ठा में काम बंद है, जिससे दोनों ईंट भट्ठा मे काम करने वाले लगभग दो सौ मजदूर बेरोजगार हो गये हैं. मजदूरों के चले जाने से ईंट की पकाई नहीं हो सकी, जिससे ईंट भट्ठा के संचालकों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा.

क्या कहते हैं एसपी

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. ईंट भट्ठा पर हमला करने वाले अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है. जल्द ही पुलिस सभी को गिरफ्तार कर लेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें