27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पोल्ट्री फार्म में लगी आग, 500 से अधिक मुर्गे मरे, केयरटेकर की बची जान

आग की लपटें इतनी तेज थी कि पोल्ट्री फार्म में रखे करीब 300 कड़कनाथ मुर्गे, करीब 200 सोनारी मुर्गे, अंडे सहित फार्म के शेड जल कर राख हो गये.

वरीय संवाददाता, देवघर :

रिखिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरूमटांड़ स्थित एक पोल्ट्री फार्म में गुरुवार की अहले सुबह आग लग गयी. इस घटना में पूरा पोल्ट्री फार्म धू-धू कर जल गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल टीम मौके पर पहुंची तथा कर्मियों ने आग बुझायी. आग की लपटें इतनी तेज थी कि पोल्ट्री फार्म में रखे करीब 300 कड़कनाथ मुर्गे, करीब 200 सोनारी मुर्गे, अंडे सहित फार्म के शेड जल कर खाक हो गये. शुक्र है कि पोल्ट्री फार्म की देखरेख करने वाले केयरटेकर, जो फार्म के अंदर सो रहा था, उसे स्थानीय लोगों ने किसी तरह से बाहर निकाला, जिससे उसकी जान बची. घटना के संबंध में पोल्ट्री फार्म संचालक पवन कुमार ने रिखिया थाना में आवेदन देकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ षडयंत्र कर देर रात करीब दो बजे पोल्ट्री फार्म में आग लगाने का आरोप लगाया. आवेदन में जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है. वहीं संचालक ने दमकल विभाग की टीम को घटना के संबंध में लिखित शिकायत देकर लगभग पांच लाख रुपये के नुकसान का दावा किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें