24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र घायल

झाझा-लक्ष्मीपुर मार्ग पर रामपुर गांव के समीप हुआ हादसा

जमुई.

झाझा-लक्ष्मीपुर मार्ग पर रामपुर गांव के समीप गुरुवार को चार पहिया वाहन की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हो गये. स्थानीय लोगों की सहायता से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. घायल लक्ष्मीपुर थाना के ककनचौर गांव निवासी प्रमोद मंडल व उनके पुत्र सौरव कुमार हैं. बताया जाता है कि दोनों पिता-पुत्र बाइक पर सवार होकर लक्ष्मीपुर बाजार की ओर जा रहे थे तभी रामपुर गांव के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार वाहन ने सामने से टक्कर मार दी. इसमें बाइक पर सवार पिता-पुत्र घायल हो गये. घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

छत से गिरकर का बच्चा हुआ घायल, रेफर

झाझा.

थाना क्षेत्र के हरना गांव में एक छत से तीन वर्षीय बच्चा जमीन पर गिर गया. इस कारण वह बुरी तरह से घायल हो गया. आनन- फानन में परिजन ने उसे रेफरल अस्पताल लाया. जहां उपस्थित चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. घायल बच्चे की पहचान उक्त गांव निवासी नईम अंसारी का तीन वर्षीय पुत्र शमशाद अंसारी के रूप में हुई है. परिजन ने बताया कि शमशाद छत पर खेल रहा था. इसी दौरान वह 15 फीट नीचे जमीन पर गिर गया और बुरी तरह से घायल हो गया. चिकित्सक ने बताया कि बेहतर उपचार किया गया है. स्थिति गंभीर बनी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें