23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बासोपट्टी में दो गुटों में तनाव, भारी संख्या में पुलिस तैनात

थाना क्षेत्र के कौआहा गांव में गुरुवार को दो गुटों में तनाव हो गया. मामले को शांत कराने के लिए भारी मात्रा में प्रशासन गांव पहुंच चुकी है.

बासोपट्टी . थाना क्षेत्र के कौआहा गांव में गुरुवार को दो गुटों में तनाव हो गया. मामले को शांत कराने के लिए भारी मात्रा में प्रशासन गांव पहुंच चुकी है. पुलिस प्रशासन को मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराने में जुट गयी है. एसडीओ बीरेंद्र कुमार,जयनगर इंस्पेक्टर सरवर आलम, बीडीओ अजीत कुमार, सीओ पूजा कुमारी,थानाध्यक्ष अरविंद कुमार,एसआई मधु कुमार सिंह, मुन्ना कुमार, कंचन कुमार सिंह, अशरफ अली, पीएसआई गौरव कुमार, प्रिया कुमारी सहित कई अधिकारी मौजूद थें. प्रशासन ने ध्वनि विस्तारक यंत्र से ग्रामीणों से अपील किया कि अगर किसी भी प्रकार की घटना बढ़ेगी तो प्रशासन कड़ी कारवाई करेगी. दोनो गुटों में दिनभर तनाव व्याप्त रहा. स्थानीय प्रशासन के प्रति नाराजगी व्यक्त किया. दोनो पक्ष में लोगो ने प्रशासन से कारवाई की गुहार लगाई. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों गुटों में मारपीट भी हुई. जिससे कई लोग जख्मी भी हुए. जिनका ईलाज चल रहा है. वाहन से अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है. दोनो गुट के बीच महिला के मामूली बात को लेकर तनाव बढ़ गया. प्रशासन गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ कैंप कर रही है. गांव में मजिस्ट्रेट भी तैनात किया गया है. इधर प्रशासन मामले की जांच पड़ताल कर रही है. एसडीओ जयनगर ने बताया कि स्थिति पूरी तरह सामान्य है. अफवाह फैलाने वाले को चिन्हित कर प्रशासन कड़ी कार्रवाई करेगी. समाचार प्रेषण तक देवधा, जयनगर एवं बासोपट्टी थाना की पुलिस कैंप कर रही है. पूरा गांव छावनी में तब्दील है. इधर करीब एक सौ की संख्या में एसएसबी जवान को बुलाया गया है. एसएसबी ने पैदल फ्लैग मार्च निकाला.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें