24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

थानाध्यक्ष लंबित कांडों का शीघ्र करें निष्पादन

एसडीपीओ पवन कुमार कार्यालय प्रकोष्ठ में थानाध्यक्षों के साथ अपराध गोष्ठी की. बैठक में क्षेत्र में अवैध खनन पर त्वरित कार्रवाई करने, माफियाओं को चिन्हित कर प्राथमिक की दर्ज करने का निदे्रश दिया.

झंझारपुर. एसडीपीओ पवन कुमार कार्यालय प्रकोष्ठ में थानाध्यक्षों के साथ अपराध गोष्ठी की. बैठक में क्षेत्र में अवैध खनन पर त्वरित कार्रवाई करने, माफियाओं को चिन्हित कर प्राथमिक की दर्ज करने का निदे्रश दिया. कहा कि गैंगरेप में धराये आरोपियों पर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की पहल की जा रही है. उन्होंने कहा कि मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है. कहा कि इससे पहले थानाध्यक्षों को कांडों का निष्पादन शीघ्र करने का निर्देश दिया. साथ ही वारंटी की गिरफ्तारी के लिए भी सख्त निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि लंबित कांड के उदभेदन में देरी करने पर अनुसंधानकर्ता एवं थानाध्यक्षों पर उचित कार्रवाई भी की जाएगी. अनुमंडल क्षेत्र में शराब की तस्करी नहीं होने दी जाएगी. अपराध गोष्ठी में इंस्पेक्टर बीके बृजेश, झंझारपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, भैरवस्थान थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा, अररिया संग्राम थानाध्यक्ष बलवंत कुमार, झंझारपुर आरएस थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, लखनौर थानाध्यक्ष रेणु कुमारी, रुद्रपुर थानाध्यक्ष आयशा कुमारी एवं भेजा, मधेपुर, अंधराठाढ़ी के थानाध्यक्ष मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें