24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूजी फस्ट सेमेस्टर में आज से शुरू होगा नामांकन

पार्ट वन में फस्ट सेमेस्टर में नामांकन को लेकर विश्वविद्यालय द्वारा प्रथम चयन सूची जारी कर दी गयी है. प्रथम सूची में चयनित छात्रों का नामांकन को छह से 15 जून तक होगा.

मोतिहारी. पार्ट वन में फस्ट सेमेस्टर में नामांकन को लेकर विश्वविद्यालय द्वारा प्रथम चयन सूची जारी कर दी गयी है. प्रथम सूची में चयनित छात्रों का नामांकन को छह से 15 जून तक होगा.सूची जारी होने के साथ हीं कॉलेजों में नामांकन की तैयारी शुरू कर दी गयी. अधिकांश कॉलेजों के प्राचार्यों ने शुक्रवार से नामांकन शुरू होने की बात कहीं. एमएस कॉलेज के प्राचार्य प्रो. अरुण कुमार ने बताया कि शुक्रवार से विश्वविद्यालय द्वारा जारी सूची के अनुसार नामांकन लिया जाएगा. वहीं महिला कॉलेज की प्राचार्या डाॅ किरण कुमारी ने बताया कि सूची को विषयवार किया जा रहा है. नामांकन आठ जून से लिया जाएगा. वहीं पीयूपी कॉलेज के प्राचार्य डाॅ कर्मात्मा पाण्डेय ने बताया कि नामांकन शुक्रवार से लिया जाएगा. उन्होने बताया कि नामांकन में छात्रों को सीएलसी,इंटर का अंक पत्र ,आधार कार्ड की कॉपी ,फोटो,तथा आन लाइन नामांकन का प्रिंट आउट जमा कराना होगा.सीबीएसई बोर्ड के छात्रों को माइग्रेशन भी देना होगा. वहीं एसएनएस कॉलेज के प्राचार्य डाॅ प्रदीप कुमार ने बताया कि विश्वविद्यालय द्वारा सूची उपलब्ध कराये जाने पर आठ जून से नामांकन होगा. एलएनडी कॉलेज के प्राचार्य प्रो. राजेश कुमार सिंहा ने बताया कि अधिकारिक रूप से कॉलेज के वेबसाइट पर छात्रों के चयन सूची आने के साथ हीं नामांकन शुरू कर दी जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें