22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दलसिंहसराय के पगड़ा में बंद घर से जेवर समेत कीमती सामान की चोरी

चाहरदीवारी फांद कर बंद घर में घुसे चोरों ने सोने के जेवर सहित कीमती सामान की चोरी कर फरार हो गये. मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पगड़ा का है.

दलसिंहसराय . चाहरदीवारी फांद कर बंद घर में घुसे चोरों ने सोने के जेवर सहित कीमती सामान की चोरी कर फरार हो गये. मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पगड़ा का है. पीड़ित पगड़ा निवासी अभिषेक अनुराग के बंद घर में घटना हुई है. इसको लेकर पीड़ित अभिषेक ने थाना में आवेदन दिया है. इसमें बताया गया है कि वह सपरिवार चार जून को चकसेखू अपनी ससुराल में काम से गये थे. उसी रात चोर दीवार कूद कर अंदर आये. ताला तोड़ कर कर्णफूल एक जोड़ी सोने का, एचपी कंपनी का लैपटॉप व उनके बच्चे का गुल्लक, जिसमें लगभग पांच हजार रुपये जमा थे चोरी कर फरार हो गये. चोरी की सूचना गुरुवार की सुबह पड़ोसी ने दी. आसपास के लोगों का कहना था कि पगड़ा में एक कॉलोनी बसायी जा रही है. इसमें गाछी होने के कारण कई असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. सभी जुआ, ताश खेलते हैं. भांग पीकर आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बनाते रहते हैं. आवेदन मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें