24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छपिया में कार की ठोकर से बाइक चालक की मौत

थाना क्षेत्र के तरैया-मशरक मुख्य मार्ग एसएच 73 पर छपिया ब्रह्म पिचास बाबा के स्थान समीप अनियंत्रित कार की ठोकर से एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक डीह छपिया काली सिंह के टोला गांव निवासी हीरा राम बताया जाता है.

तरैया. थाना क्षेत्र के तरैया-मशरक मुख्य मार्ग एसएच 73 पर छपिया ब्रह्म पिचास बाबा के स्थान समीप अनियंत्रित कार की ठोकर से एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक डीह छपिया काली सिंह के टोला गांव निवासी हीरा राम बताया जाता है. मृतक के पुत्र राजेश राम ने बताया की मेरे पिता जी बाइक से मशरक जा रहे थे. ग्रामीण सड़क घर निकलकर जैसे ही एसएच 73 मुख्य सड़क पर पहुंचे कि मशरक की तरफ से आ रही अनियंत्रित कार ने ठोकर मार दिया. जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने एसएच 73 मुख्य सड़क को जाम कर दिया. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों उक्त स्थल पर ब्रेकर व मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह अपने दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. थानाध्यक्ष व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से अक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया गया. लगभग तीन घंटों के बाद आवागमन बहाल हुई. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को सदर अस्पताल छपरा भेज कर आगे की कारवाई में जुट गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें