27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आर्म्स एक्ट के मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

पुलिस को बहुत दिनों से थी आरोपित की तलाश

बड़हरा. स्थानीय थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के आरा छपरा फोरलेन पथ के बबुरा गांव के समीप छापेमारी कर आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रहे कोल्हरामपुर गांव निवासी देवकुमार राय के पुत्र विक्की कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उस पर 27 जुलाई, 2022 को बड़हरा थाना में कांड 566/22 दर्ज हुआ था. इस संबंध में बड़हरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से आर्म्स एक्ट के फरार आरोपित विक्की कुमार को गिरफ्तार करने के बाद कानूनी प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया.

विभिन्न मामले में 41 गिरफ्तार : आरा.

विशेष छापेमारी अभियान में 41आरोपितों को जिले की पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों से गिरफ्तार किया. मिली जानकारी के अनुसार हत्या के प्रयास में सात, पुलिस पर हमला में एक, आर्म्स एक्ट में एक, दहेज हत्या में एक, पास्को कांड में दो, वारंट में 9, शराब कांड में 19 शामिल हैं. वहीं, 1200 लीटर महुआ पाश को नष्ट किया गया. वाहन चेकिंग के दौरान 930 वाहनों की जांच की गयी, जिनसे जुर्माना के रूप में 146500 रुपये की वसूली हुई्. अन्य बरामदगी में अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर शामिल हैृ. जबकि 10 वारंट का निष्पादन किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें