23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हार का ठीकरा एक-दूसरे पर फोड़ रहे भाजपा कार्यकर्ता

उत्तर कोलकाता लोकसभा सीट का चुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में नहीं रहा. इसे लेकर पार्टी के अंदर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. काशीपुर-बेलगछिया, इंटाली, बेलियाघाटा और चौरंगी के साथ मानिकतला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को जिस तरह से झटका लगा है, वह चौंकाने वाला है.

संवाददाता, कोलकाता उत्तर कोलकाता लोकसभा सीट का चुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में नहीं रहा. इसे लेकर पार्टी के अंदर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. काशीपुर-बेलगछिया, इंटाली, बेलियाघाटा और चौरंगी के साथ मानिकतला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को जिस तरह से झटका लगा है, वह चौंकाने वाला है. इन सबके बीच, भाजपा के लिए राहत की सांस और उम्मीद की किरण जोड़ासांको विधानसभा क्षेत्र से आयी. नये व पुराने कार्यकर्ताओं के बीच चल रही खींचतान का इस केंद्र में उतना असर नहीं देखा गया. लोग चर्चा मानिकतला क्षेत्र को लेकर कर रहे हैं. इस क्षेत्र में उत्तर कोलकाता जिला के पूर्व अध्यक्ष शिवाजी सिंह राय व मौजूदा जिलाध्यक्ष तमघ्न घोष का आवास है. शिवाजी सिंह राय जहां कांग्रेस से आये थे. वहीं, तमघ्न पर तृणमूल कांग्रेस के करीबी होने का आरोप है. इस विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को जबरदस्त शिकस्त मिली है. यही हाल काशीपुर-बेलगछिया और इंटाली के साथ-साथ चौरंगी विधानसभा क्षेत्र का भी रहा, जहां भाजपा पर तृणमूल कांग्रेस भारी पड़ती चली गयी. लेकिन जोड़ासांको विधानसभा क्षेत्र के तहत 11 वार्डों में से आठ में भाजपा ने बेहतर ढंग से जीत हासिल की है. पार्टी के अंदर इसका श्रेय पार्टी कार्यकर्ता, जिला उपाध्यक्ष राजीव सिन्हा को दे रहे हैं. यहां मतभेद दरकिनार कर मतदाताओं को बूथों तक पहुंचाने में लगे रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें