30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: अनुपमा की हाथों पर अंश ने लिखा अनुज का नाम, क्या फिर से MaAn हो जाएंगे एक

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज इस शादी से खुश नहीं है और वो इसे रोकना चाहता है. वनराज को टीटू के अतीत का गहरा राज मालूम है.

Anupama: रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा इन दिनों चर्चा में है क्योंकि इसकी कहानी ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है. एक तरफ वनराज किसी भी हालत में टीटू और डिंपी की शादी नहीं करवाना चाहता. दूसरी तरफ अनुपमा, वनराज के मन की बात जानती है. अनुज अपनी बेटी आध्या के साथ इस शादी में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंच चुका है. अपकमिंग एपिसोड में मेजर टर्न एंड ट्विस्ट आएगा.


शाह परिवार में होगा डिंपी और टीटू के मेहंदी का जश्न
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज, डिंपी और टीटू की शादी में शामिल होने के लिए भारत आ गए है. शाह परिवार दोनों की शादी का आयोजन काफी अच्छे से कर रहा है. अनु उसमें उनकी हर संभव मदद कर रही है. वनराज इस शादी से खुश नहीं है और वो इसे रोकना चाहता है. वनराज को टीटू के अतीत का गहरा राज मालूम है, लेकिन उसने इस बारे में किसी को अभी तक बताया नहीं है. वहीं, मेहंदी की रस्म चल रही है और सारा परिवार म्यूजिक की धुन पर एंजॉय कर रहा है.

Anupama Spoiler: टीटू के कौन से अतीत के राज को जानता है वनराज, अनुपमा को आएगा एक अनजान महिला का कॉल

Anupama Spoiler: ना तोशू, ना राहुल, क्या अनुपमा की बर्बादी के पीछे इसका है हाथ, अनुज से है गहरा कनेक्शन

Anupama Spoiler: अनुज करेगा राहुल और गुलाटी को बेनकाब, तोशू ने नहीं बल्कि इसने किया अनुपमा को बदनाम


अनुपमा की हाथों पर अंश लिखेगा अनुज का नाम
अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंश अपनी दादी अनुपमा के हाथों पर मेहंदी लगाने की जिद करता है. वो उसपर अनुज लिख देता है. अनुज और अनुपमा ये देखकर काफी शॉक्ड हो जाते हैं. शाह परिवार भी ये देखकर चौंक जाते है. क्या ये हिंट है कि अनुज और अनुपमा एक हो जाएंगे. क्या अनुज की शादी श्रुति से नहीं होगी. फिलहाल आगे के ट्रैक को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. बता दें कि आपने हाल ही में अनुपमा में देखा कि अनु को कॉकरोच घटना के बाद काफी जिल्लत सहनी पड़ी. अनुज को शक है कि ये सब गुलाटी ने किया है.

Anupama: क्या अनुज संग श्रुति की लव स्टोरी शुरू होने से पहले हो जाएगी खत्म, रेस्तरां को लेकर गुलाटी देगा यशदीप को ऑफर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें