21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सूखा पेड़ एचटी तार पर गिरा, 10 हजार की आबादी अंधेरे में

सेन्द्रा पंजाबी मोहल्ला के राजू सिंह पंजाबी के बागान के पीपल का सूखा पेड़ गुरुवार की देर रात हाइटेंशन तार पर गिर जाने से बिजली के दो पोल क्षतिग्रस्त हो गये.

लोयाबाद. सेन्द्रा पंजाबी मोहल्ला के राजू सिंह पंजाबी के बागान के पीपल का सूखा पेड़ गुरुवार की देर रात हाइटेंशन तार पर गिर जाने से बिजली के दो पोल क्षतिग्रस्त हो गये और बिजली गुल गयी. बिजली नहीं रहने के कारण करीब दस हजार आबादी रात भर अंधेरे में रही. रात के करीब आठ बजे पेड़ जड़ से उखड़ कर पीबी एरिया के फीडर 58 से आया 6.6 वोल्ट के हाइटेंशन की तार पर गिरा. तार आपस में सटते ही बिजली चली गयी. गनीमत रहा कि बिजली कट गयी, जिससे कोई हादसा नहीं हुआ. तार टूट कर गिर जाने के कारण कनकनी हनुमान बाजार, सेंद्रा स्टाफ कॉलोनी, सेन्द्रा दो नंबर, तीन नंबर, पांच नंबर, छह नंबर, दस नंबर, पंजाबी मुहल्ला, यज्ञ शाला, कनकनी पासी पट्टी आदि श्रमिक कॉलोनियों में रात भर बिजली नहीं रही. लोगों ने बताया कि इस गर्मी में बिजली नहीं रहने के कारण काफी परेशानी हुई. कोलियरी अभियंता कुमार गौरव ने बताया कि सूखा पेड़ हाइटेंशन तार पर टूट कर गिर गया था. रात भर बिजली गुल रही. मरम्मत का काम चल रहा है. शीघ्र बिजली बहाल हो जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें