22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल, आमस में लगातार तीन दिनों से हो रहे हादसे

आमस थाना क्षेत्र में लगातार तीन दिनों से हो रही दुर्घटना से स्थानीय लोग काफी चिंतित हैं. शुक्रवार को चंडीस्थान में पेट्रोल पंप के समीप जीटी रोड पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया.

आमस. आमस थाना क्षेत्र में लगातार तीन दिनों से हो रही दुर्घटना से स्थानीय लोग काफी चिंतित हैं. शुक्रवार को चंडीस्थान में पेट्रोल पंप के समीप जीटी रोड पार करने के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. घायल अवस्था में जीटी रोड पर गिरे व्यक्ति को देख कर स्थानीय लोग दौड़ पड़े और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आमस भेजा. अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ महेश प्रसाद ने बताया कि घायल व्यक्ति थोड़ा विक्षिप्त है. उसके सिर में गंभीर चोट आयी है.आंख के पास भी गहरा जख्म है. उन्होंने बताया कि घायल को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल गया रेफर कर दिया गया है. इधर, आमस थाने के एक स्टाफ रवि कुमार ने बताया कि घायल व्यक्ति की पहचान गया सिविल लाइन थाना क्षेत्र के संत नगर निवासी शंकर कुमार के रूप में की गयी है. गौरतलब है कि गुरुवार को सिहुली गांव के समीप जीटी रोड पर दुर्घटना में कार सवार बाप-बेटे समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी. बुधवार को चंडीस्थान में अज्ञात ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार पिता की मौत हो गयी थी और बेटा घायल हो गया था. इसी दिन शाम में हमजापुर-इमामगंज मोड़ के समीप वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोग जख्मी हो गये थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें