29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मशाला दुकान में हुई भीषण चोरी की घटना का पुलिस ने दूसरे ही दिन किया उदभेदन

शहर के एक मशाला दुकान में बीते बुधवार की रात्रि हुई भीषण चोरी की घटना के दूसरे दिन ही बहादुरगंज पुलिस ने मामले का उदभेदन कर दिया. पुलिस ने चोरी गये लगभग दो लाख की राशि के सामानों के साथ चोर को भी गिरफ्तार कर लिया.

चोरी का सामान बरामद, चोर गिरफ्तार बहादुरगंज. शहर के एक मशाला दुकान में बीते बुधवार की रात्रि हुई भीषण चोरी की घटना के दूसरे दिन ही बहादुरगंज पुलिस ने मामले का उदभेदन कर दिया. पुलिस ने चोरी गये लगभग दो लाख की राशि के सामानों के साथ चोर को भी गिरफ्तार कर लिया. जिसे न्यायिक हिरासत में किशनगंज भेज दिया गया. गिरफ्तार चोर 22 वर्षीय अजमत पिता मोहीसुद्दीन बहादुरगंज के फुलवन गांव के निवासी है. बतातें चलें कि बीते बुधवार की देर रात शहर के गुदड़ी बाजार स्थित फिरदौस आलम पिता स्व साबिर आलम के मशाले के दुकान में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया था. घटना में चोरों ने दुकान से इलाइची, लोंग, जीरा, कालीमिर्च, लालमिर्च व कतरी सुपाड़ी जैसे कई कीमती सामानों को दुकान से उड़ा ले गया था. इस बीच दुकानदार की शिकायत पर बहादुरगंज पुलिस ने 164 / 2024 में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी. जहां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई के तहत दूसरे दिन ही घटना में संलिप्त चोर को धर – दबोचा एवं चोरी गये सारे सामानों को बरामदगी करने में सफलता पायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें