28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गंगा नदी में मिला चार दिनों से लापता युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम

थाना क्षेत्र के भलवहिया गांव के एक युवक का शव पहलेजा थाना क्षेत्र के गंगाजल नदी बबूरबानी घाट पर मिला. शव की पहचान भलवाहिया निवासी पंचम राय का पुत्र मिथलेश कुमार राय के रूप में किया गया.

परसा. थाना क्षेत्र के भलवहिया गांव के एक युवक का शव पहलेजा थाना क्षेत्र के गंगाजल नदी बबूरबानी घाट पर मिला. शव की पहचान भलवाहिया निवासी पंचम राय का पुत्र मिथलेश कुमार राय के रूप में किया गया. इसकी खबर मिलते ही पिता पंचम राय, माता शैली देवी, दादा शिव पूजन राय, दादी शिंगरो देवी, चाचा सरोज राय, बड़ा भाई दिनेश कुमार, बहन चंदा कुमारी, मुन्नी कुमारी, सोनी कुमारी में चीख पुकार मच गयी. युवक पीएन कॉलेज परसा में स्नातक पार्ट वन का छात्र था. वह दो भाई तीन बहन में दूसरा था. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि गत तीन जून को युवक घर से परसा बाजार जाने की बातें कह कर गया था. जो शाम तक युवक घर नहीं आया तो परिजनों द्वारा खोज बिन जारी किया गया. युवक के दूरभाष पर परिजन द्वारा बात किया गया. तो युवक ने दीघा पुल पर होने और संबंधी के घर जाने की जानकारी दिया. उसके बाद से मोबाइल बंद हो गया. परिजन द्वारा दोबारा संपर्क करने की कोशिश किया गया तो मोबाइल बंद पाया. तो परिजनों में कुछ अनहोनी की आशंका जतायी जाने लगी. चार जून को परिजन द्वारा परसा थाना को एक आवेदन दिया गया. जिसमें युवक की लापता होने की बातें बताया गया था.परिजनों द्वारा खोज बिन के दौरान गुरुवार को पहलेजा थाना क्षेत्र के गंगाजल गांव के समीप गंगा नदी के बबूरबानी घाट पर शव उतराते हुए देखा गया. इसके बाद पुलिस के सहयोग से शव को बाहर निकाल पास में रखे आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड से युवक की पहचान की गयी. शव को पोस्टर्माटम के लिए छपरा भेज दिया गया. शुक्रवार की शव घर पहुंचते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें