24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हथियार दिखा यात्रियों को डराने वाला सनकी भेजा गया जेल

पटना-गया रेलखंड के जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सवार एक सनकी धारदार हथियार दिखाकर यात्रियों को डरा-धमका रहा था. इसकी सूचना मिलने के बाद प्लेटफार्म पर ड्यूटी कर रहे जीआरपी के जवान ट्रेन में पहुंचकर सनकी को पकड़ने का प्रयास किया.

जहानाबाद नगर.

पटना-गया रेलखंड के जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सवार एक सनकी धारदार हथियार दिखाकर यात्रियों को डरा-धमका रहा था. इसकी सूचना मिलने के बाद प्लेटफार्म पर ड्यूटी कर रहे जीआरपी के जवान ट्रेन में पहुंचकर सनकी को पकड़ने का प्रयास किया. हालांकि सनकी लगातार धारदार हथियार चला रहा था जिसके कारण पकड़ने के क्रम में जीआरपी के अपर थानाध्यक्ष सुमन कुमार घायल हो गए. हालांकि जीआरपी के जवानों ने सनकी को पकड़ लिया.

पकड़ा गया सनकी काको थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव का रहने वाला राजबल्लभ उर्फ कोइरी मांझी बताया जाता है. उक्त सनकी को आवश्यक पूछताछ के बाद शुक्रवार को जेल भेज दिया गया. इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि पटना से गया की ओर जाने वाली 03365 अप पैसेंजर ट्रेन जैसे ही जहानाबाद स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची, ट्रेन के एक बोगी में हंगामा होते देख प्लेटफार्म पर मौजूद जीआरपी के जवान के साथ अपर थानाध्यक्ष बोगी में जाकर मामले की जांच करने लगे. बोगी में जाने पर देखा कि एक व्यक्ति हाथ में धारदार हथियार लेकर लोगों को डरा-धमका रहा है. उक्त सनकी व्यक्ति को पकड़ लिया गया है तथा आवश्यक पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें