24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : आगामी 10 जून को रद्द रहेगी बक्सर-टाटा एक्सप्रेस

झाझा होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों का मार्ग बदला

झाझा.

दक्षिण पूर्व रेलवे पर ट्रैफिक व पावर ब्लॉक लिये जाने के कारण बक्सर- टाटा एक्सप्रेस को आगामी 10 जून को रद्द कर दिया गया है. आसनसोल रेलवे मंडल सूचना पदाधिकारी दीप्तिमय दत्त ने बताया कि बेरो और रामकनाली क्षेत्र के बीच संपर्क गेट संख्या केए 145 के अत्याधुनिकीकरण कार्य को लेकर ब्लॉक लिया जा रहा है. इस कारण उस ट्रेन को उक्त तिथि को रद्द किया गया है. जबकि बक्सर- टाटा एक्सप्रेस आगामी 9 जून को अपने निर्धारित समय से बक्सर से खुलेगी और बरनपुर में संक्षिप्त रूप से समाप्त हो जायेगी. उन्होंने बताया कि संबंधित स्टेशन प्रबंधक को इसकी सूचना दी गयी है.

झाझा होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों का मार्ग बदला

झाझा.

पूर्व रेलवे के हावड़ा मंडल पर हावड़ा-बर्धमान कॉर्ड सेक्शन में सभी लाइनों के निर्माण के लिए 12 दिनों दोपहर 01:30 बजे से 03:30 शाम बजे तक के लिए पावर और ट्रैफिक ब्लॉक की योजना बनायी गयी है. यह ब्लॉक आगामी 08 जून से 23 जून तक सोमवार और गुरुवार को छोड़ कर रुक-रुक कर चलेगा. आसनसोल मंडल सूचना पदाधिकारी दीप्तयमय दत्त ने बताया कि कई ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है. उन्होंने बताया कि 15236 डाउन दरभंगा-हावड़ा एक्सप्रेस 07 जून, 14 जून और 21 जून को हावड़ा-बंडेल- हावड़ा के रास्ते चलाया जायेगा. 15271 डाउन मुजफ्फरपुर – हावड़ा जनसाधारण एक्सप्रेस 11 जून और 18 जून को हावड़ा–बंडेल-हावड़ा के रास्ते चलाया जायेगा. 12370 डाउन देहरादून–हावड़ा कुंभ एक्सप्रेस दिनांक 06 जून, 07 जून, 09 जून, 10 जून, 13 जून 14 जून, 16 जून, 17 जून, 20 जून और 21 जून को हावड़ा–बंडेल–हावड़ा के रास्ते चलाया जायेगा. 12328 डाउन देहरादून–हावड़ा उपासना एक्सप्रेस 12 जून और 19 जून को हावड़ा–बंडेल–हावड़ा के रास्ते चलाया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें