29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पालीगंज में पानी की मांग को लेकर किया सड़क जाम

रानीपुर- कुरकुरी पंचायत के वार्ड संख्या 6 में पानी की किल्लत को लेकर शुक्रवार को ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया, जिससे आवागमन बाधित रहा.

पालीगंज. रानीपुर- कुरकुरी पंचायत के वार्ड संख्या 6 में पानी की किल्लत को लेकर शुक्रवार को ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया, जिससे आवागमन बाधित रहा. बाद में मुखिया ने जाम कर रहे लोगों को समझा कर जाम हटाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने. इस दौरान गश्ती से लौट रहे पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम हटाया. जानकारी के मुताबिक रानीपुर-कुरकुरी पंचायत के कुरकुरी गांव के वार्ड संख्या 6 के लगभग सभी चापाकल गर्मी के कारण सूख गये हैं. इस सब के बीच मुख्यमंत्री नल-जल योजना के तहत लगी टंकी से पूर्व में पानी की आपूर्ति गांव में होती थी, लेकिन जहां पानी की टंकी लगी है, उसका जमीन दाता व वार्ड सदस्य के बीच खींचतान को लेकर जल आपूर्ति नहीं हो रही है. इससे पूरे वार्ड में पानी के लिए त्राहिमाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी, जिससे गुस्साये ग्रामीणों ने शुक्रवार को पालीगंज – महाबलीपुर पथ को कुरकुरी गांव के पास बाल्टी तसला के साथ सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंचे मुखिया पप्पू कुमार ने लोगों को जाम हटाने के लिए आग्रह किया. लेकिन ग्रामीणों ने मुखिया की एक नहीं सुनी. इस दौरान सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी. वार्ड सदस्य राजकिशोर ठाकुर ने बताया कि नल जल योजना की टंकी गांव के ही व्यक्ति के यहां है, वे टंकी का मोटर नहीं चलाने दे रहे. वहीं जमीन दाता ने मोटर जलने की बात कही. इस बाबत पीएचइडी के जेइ को फोन लगाया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें