26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो चेंबर की 2022 -24 की कार्यकारिणी भंग

आरडी उपाध्याय को सर्वसम्मति से मुख्य चुनाव अधिकारी घोषित किया गया

बोकारो. बोकारो चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की बैठक शुक्रवार को हुई. 2022-24 की कार्यकारिणी को भंग कर नये चुनाव करने की घोषणा हुई. बैठक में आरडी उपाध्याय को सर्वसम्मति से मुख्य चुनाव अधिकारी घोषित किया गया. अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि चेंबर अपना दायित्व सर्व समाज के लिए भी निर्वहन करता है. महामंत्री सिद्धार्थ पारख ने कार्यकाल में किय गये कार्यों का कार्यों का ब्यौरा दिया.

युवा सदस्य को चेंबर से जुड़ना चाहिए : संजय बैद

चेंबर के संरक्षक संजय बैद ने कार्यकाल की सराहना की. चेंबर को और सशक्त बनाने पर जोर दिया. कहा कि युवा सदस्य को चेंबर से जुड़ना चाहिए. चेंबर सचिव मुकेश अग्रवाल ने कहा : 2022-24 में चेंबर ने सदस्यों के बीच बेहतर तालमेल व सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए आधुनिक तकनीक के हिसाब से व्हाट्सएप ग्रुप में सब को जोड़ा और सारी गतिविधियों की सूचना को सदस्यों तक पहुंचाया.

ये थे माैजूद :

वरिष्ठ सचिव राजकुमार जायसवाल धन्यवाद ज्ञापन करते हुए चेंबर के दो साल के कार्यों का ब्यौरा दिया.चेंबर की ओर से किये गये कार्यों की प्रस्तावना दी. बैठक में मुख्य रूप से पूर्व अध्यक्ष मनोज चौधरी, आरडी उपाध्याय, कोषाध्यक्ष राजेश पोद्दार, चंदन जायसवाल, सुभाष चौरडिया, जगमोहन सिंह, रवि शंकर प्रसाद, अंजनी कुमार रूपक, नरेंद्र सिंह मुन्ना आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें