31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हरिलाजोड़ी में दूसरे किनारे पर भी बन रहा रिवर फ्रंट

प्रसिद्ध हरिलाजोड़ी मंदिर सहित रावण जोरिया का सौंदर्यीकरण का काम तेजी से चल रहा है. जोरिया के एक किनारे में रिवर फ्रंट 90 फीसदी तैयार हो गया है.

सांसद डॉ निशिकांत दुबे के निजी फंड से हो रहा सौंदर्यीकरण संवाददाता, देवघर प्रसिद्ध हरिलाजोड़ी मंदिर सहित रावण जोरिया का सौंदर्यीकरण का काम तेजी से चल रहा है. जोरिया के एक किनारे में रिवर फ्रंट 90 फीसदी तैयार हो गया है, जबकि दूसरे किनारे में भी अब रिवर फ्रंट का काम चालू हो चुका है. दोनों किनारों पर सुंदर रिवर फ्रंट तैयार होने जाने से श्रद्धालुओं को सुविधा हो जायेगी. रिवर फ्रंट में तीन स्तर की सीढ़ियां बनायी जा रहीं हैं. जोरिया के दोनों किनारे लोग बैठकर इस रिवर फ्रंट का आनंद ले पायेंगे. पहले हमेशा कचरे से भरा व झाड़ियों में तब्दील हो चुके इस जोरिया के किनारे आसपास लोग नहीं जा पाते थे. छठ पूजा में श्रद्धालु भी इसका उपयोग नहीं कर पाते थे. अब नदी के किनारे लाइटें भी लगायी जायेंगी. गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे के निर्देश पर कोलकाता के आर्किटेक्ट की टीम की निगरानी में पूरे इस इलाके का सौंदर्यीकरण का काम किया जा रहा है. यहां श्रद्धालुओं के लिए शौचालय व शेड भी बनाये जायेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें