27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन माह से पड़ा है छात्रों के बीच वितरण के लिए आया साइकिल

चुनाव आचार संहिता के पहले ही बनकर तैयार था साइकिल

भले ही सरकार छात्रों को पढ़ाई के लिए तरह-तरह की व्यवस्था उपलब्ध करा रही है, लेकिन कहीं ना कहीं सिस्टम की ढिलाई की वजह से समय पर इसका लाभ नहीं मिल पाता है. पोड़ैयाहाट प्रखंड में छात्रों के बीच वितरण होने वाला साइकिल तीन महीने से प्रखंड कार्यालय के प्रांगण में खुले आसमान के नीचे जंग लगने की ओर अग्रसर हैं. बता दें कि चुनाव आचार संहिता के पहले ही यह साइकिल बनकर तैयार हो गया था और प्रखंड प्रांगण में रख दिया गया था. लेकिन एकाएक चुनाव आचार संहिता लागू हो गया. साइकिल का वितरण नहीं हो पाया. बताया जाता है कि यह सरकार की ओर से कंपनी को आदेश दिया गया था और कंपनी के लोग ही प्रखंड प्रांगण में आकर साइकिल तैयार कर रहे थे. तकरीबन 300 साइकिलों का वितरण का लक्ष्य था. अभी तक सौ साइकिल ही बन पाया है. चुनाव आचार संहिता लगने के कारण काम भी बंद हो गया और वितरण भी नहीं हो पाया. लोगों व अभिभावकों का कहना है कि ऐसे में यह साइकिल बरसा, पानी से और धूप से धीरे-धीरे जंग लगकर खराब हो जाएगा. जितना जल्द वितरण किया जा उतना ही ठीक रहेगा.

क्या कहते हैं बीडीओ :

इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. साइकिल भी विभाग को हैंडओवर नहीं किया गया ऐसे में वितरण कैसे किया जाएगा. प्रयास करेंगे कि शीघ्र इसका वितरण किया जा सके ताकि छात्रों को स्कूल जाने में सुविधा हो सके.

– फुलेश्वर मुर्मू, बीडीओ पोड़ैयाहाट.B

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें