30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कामतपुर में जमीन विवाद को लेकर मारपीट, पिता-पुत्र जख्मी

कामतपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. जिसमें पिता व पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

शंभुगंज. थाना क्षेत्र के कामतपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. जिसमें पिता व पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गये. कामतपुर गांव में मुखदेव मंडल के जमीन पर गांव के ही कंचन मंडल जबरन दीवार दे रहा था. जब मुखदेव मंडल ने दीवार देने से रोका और पहले मापी कराने की बात कही तो कंचन मंडल भड़क गये और लाठी डंटा से मारपीट करना शुरू कर दिया. शोर सुनकर जब अपने पिता को बचाने पुत्र निरंजन कुमार दौड़ा तो उसे भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी पिता व पुत्र को इलाज के लिए सीएचसी शंभुगंज में भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. जख्मी मुखदेव मंडल ने कंचन मंडल, जीवन मंडल और सुबोद कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि मामले कि जांच पड़ताल कि जा रही हैं.

दो अलग-अलग गांवों में दो पक्षों के बीच मारपीट

रजौन.प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग गांवों में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मोहनपुर गांव निवासी सहदेव हरिजन ने पुलिस काे बताया कि गुरुवार की रात को उसके गोतिया अंजनी हरिजन ने जमीन विवाद को लेकर गाली-गलौज कर रहा था. हमने गाली देने से मना किया इस बात पर अंजनी ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी. वहीं बामदेव गांव में भी शुक्रवार की सुबह दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. पीड़िता ललिता देवी ने बताया कि बच्चों-बच्चों के बीच हुए विवाद में रिंकू हरिजन व मधु देवी मुझे व मेरे बच्चों को गाली दे रहा था. गाली देने से मना करने पर दोनों ने हमला कर दिया. जिसमे मैं और मेरा भतीजा घायल हो गया. पुलिस मामलों की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें