30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जल जमाव से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

जनप्रतिनिधियों पर लगाया लापरवाही का आरोप

अररिया. नगर परिषद के वार्ड संख्या 11 खरैयाबस्ती रहिका टोला में सड़क पर जल-जमाव व उसके दुर्गंध से परेशानी को लेकर शुक्रवार को मोहल्ला के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. मुहल्ले वालों ने बताया की ये समस्या पिछले पांच वर्षो से है. लेकिन इस समस्या के समाधान को लेकर प्रशासन और जनप्रतिनिधि कोई गंभीर नहीं है. इस मुहल्ले में लगभग एक सौ घर व पांच सौ के करीब आबादी है. लोगों ने कहा की इस मुहल्ला के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है. क्योंकि इस वार्ड की सबसे बड़ी समस्या यही है. लेकिन इसी की उपेक्षा हमेशा से की जा रही है. वार्ड के लोग जिसमें मो मुख्तार, मो शमीम, फिरोज आलम, जावेद आलम, मो जवाद सहित दर्जनों लोगों ने अपना आक्रोश प्रदर्शन करते हुए इस जल जमाव की समस्या व सड़क-नाला निर्माण की मांग की है. लोगों ने बताया की बच्चों को स्कूल जाने, मरीज को अस्पताल जाने व किसी के यहां कोई घटना दुर्घटना हो जाने पर वहां नहीं जा पाते हैं. इतना ही नहीं मुहल्ला वालों ने बताया की अब तो यहां शादी विवाह के लिए रिश्ता भी नही आता है. सड़क की बदहाल सूरत देखकर एक बार आने के बाद दूसरी बार यहां नही आते है. वार्ड के लोगों ने नगर परिषद, वार्ड पार्षद व विधायक से इस समस्या के जल्द समाधान की मांग की है. वार्ड संख्या 11 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि नूर आलम ने बताया की सही माने में ये एक गंभीर समस्या है. जिसको लेकर लोगों को काफी परेशानी भी होती है. उन्होंने बताया की इस समस्या को लेकर हम गंभीर है. प्लान में इस योजना को जोड़ दिया गया है. जैसे ही बोर्ड की बैठक होगी इस योजना को पारित कर काम शुरू कर दिया जायेगा.

बिजली विभाग के खिलाफ इस्लाम नगर के लोगों ने किया रोड जाम

अररिया.

नगर परिषद के वार्ड संख्या 27 के लोगों ने शुक्रवार को बिजली विभाग के खिलाफ बर्मा सेल पेट्रोल पंप के निकट जीरो माइल जाने वाली सड़क को घंटों जमकर आवागमन को पूरी तरह बंद कर दिया. पिछले एक सप्ताह से बिजली की अनियमित आपूर्ति व कल से लगातार इस्लाम नगर में बिजली नही रहने से आक्रोशित वार्ड के लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारे बाजी करते हुए टायर जलाया. वार्ड के लोगों का आरोप है कि बिजली विभाग इस वार्ड के साथ सौतेला व्यवहार करता है. शहर के सभी वार्डों में बिजली रहता है लेकिन इस वार्ड के साथ भेदभाव किया जाता है. बिजली विभाग की लापरवाही और मनमानी से इस भीषण गर्मी में लोग परेशान हैं और जब जो उपभोक्ता इसकी शिकायत विभाग से करता है तो उलटे केस कर दिया जाता है. काफी इंतजार के बाद मोहल्ला के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. पुलिस के पहुंचने और समझाने के बाद जाम हटाया जा सका .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें