26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झाड़ फूंक के चक्कर में बुजुर्ग महिला की जान गयी

फेकला थाना क्षेत्र में सर्पदंश से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी

दरभंगा

. फेकला थाना क्षेत्र में सर्पदंश से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार घटना के बाद महिला को सही समय पर अस्पताल में भर्ती नहीं कराया. बताया गया कि ओझा के चक्कर में महिला की जान चली गयी. मृतका की पहचान शिवनंदन सहनी की 69 वर्षीय पत्नी पवन देवी के रूप में की गयी है. बताया जा रहा है कि महिला अपने घर में फर्श पर सोई थी. इसी क्रम में जहरीले सांप ने उसे काट लिया. पुत्रों ने उसे अस्पताल न ले जाकर किसी ओझा के पास ले गये. वहां झाड़ फूंक कराया. इस दौरान कोई सुधार नहीं होने पर दोपहर करीब तीन बजे उसे डीएमसीएच लाया गया. चिकित्सकों ने इलाज से पूर्व महिला को मृत घोषित कर दिया. ग्रामीणों के अनुसार घटना दोपहर 12 बजे की बतायी जा रही है. तीन घंटा के बाद इलाज की प्रक्रिया शुरू की गयी, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डीएमसीएच पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया था. बेंता थाना पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

पिकअप की ठोकर से बाइक सवार जख्मी, डीएमसीएच में भर्ती :

बिरौल.

हाटी-पिपड़ा मुख्य सड़क पर शुक्रवार को हाटी गांव स्थित काली मंदिर के निकट पिकअप की ठोकर से बाइक सवार मिर्जापुर निवासी अशर्फी पासवान के 30 वर्षीय सुजीत पासवान गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएससी में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत देख प्राथमिक उपचार कर उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घटना दोपहर चार बजे की है. बताया जाता है कि सुजीत गांव मिर्जापुर से ससुराल हरदिया जा रहा था. इसी क्रम में हाटी काली मंदिर के निकट विपरीत दिशा से तेज गति में आ रहा पिकअप ने उसकी बाइक में ठोकर मार दी. ठोकर मारने के बाद पिकअप चालक वाहन लेकर बाजार की ओर फरार हो गया. स्थानीय मुखिया सरोज चौधरी ने बताया कि सुजीत मजदूरी कर परिवार का जीवन-यापन करता है. वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष अमृतलाल वर्मन ने बताया कि घायल को डीएमसीएच भेज दिया गया है. पिकअप चालक की तलाश शुरू कर दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें