22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : ऑटो गैंग का एक बदमाश गिरफ्तार, चार साथी फरार

सचिवालय थाने की पुलिस ने ऑटो गैंग के सदस्य डिल्लो नट को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इसके चार साथी फरार हो गये. इस गिरोह के सदस्य ऑटो में यात्रियों के पॉकेट काट कर पैसे या मोबाइल फोन गायब कर देते हैं और इसके बाद गैस लीक करने या पुलिस चेकिंग का बहाना बना कर यात्री को जबरन उतार कर फरार हो जाते हैं.

संवाददाता, पटना : सचिवालय थाने की पुलिस ने ऑटो गैंग के सदस्य डिल्लो नट को गिरफ्तार कर लिया.वह सचिवालय थाने के जगजीवन नगर का रहने वाला है. हालांकि, इसके चार अन्य साथी मनीष नट, सूरज नट, रायजी नट और निर्देश नट फरार हो गये. इस गिरोह के सदस्य ऑटो में यात्रियों के पॉकेट काट कर पैसे या मोबाइल फोन गायब कर देते हैं और इसके बाद गैस लीक करने या पुलिस चेकिंग का बहाना बना कर यात्री को जबरन उतार कर फरार हो जाते हैं. पुलिस फरार चारों को पकड़ने के लिए छापेमारी की रही है. इस गिरोह के निशाने पर पटना जंक्शन व राजेंद्र नगर टर्मिनल पर आने वाले यात्री होते हैं. डीएसपी सचिवालय वन सुशील कुमार ने बताया कि इन लोगों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है.

आरा के व्यवसायी का पॉकेट काट निकाल लिये थे 50 हजार रुपये :

इस गैंग ने 30 अप्रैल को सचिवालय थाने के बिरसा मुंडा गोलंबर के पास आरा के व्यवसायी राजेश कुमार का पॉकेट काट कर 50 हजार रुपये लेकर भाग गये थे. राजेश आरा से पटना जंक्शन पहुंचे और वहां से गांधी मैदान के लिए ऑटो में बैठे. ऑटो में पहले से तीन यात्री बैठे थे. ऑटो चालक आगे बढ़ा और डाकबंगला चौराहे पर चेकिंग होने की जानकारी देकर गांधी मैदान दूसरे रास्ते से ले जाने की जानकारी दी. इसके बाद ऑटो जब सचिवालय थाने के बिरसा मुंडा चौक पर पहुंचा, तो कहा कि ऑटो में गैस लीक हो रहा है. सभी उतर जाएं. इसके बाद राजेश उतर गये. लेकिन उनके साथ उतरे अन्य आदमी वापस ऑटो में बैठ गये और चालक गाड़ी को लेकर निकल गया. इसके बाद राजेश कुमार ने देखा कि उनका पॉकेट कटा है और रुपये गायब हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें