22.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक ने फांसी लगाकर दी जान

नगर थाना क्षेत्र के मकतपुर शांतिभवन लोहार गली रोड का रहने वाले 22 वर्षीय युवक चरणप्रीत सिंह बाधवा अपने ही कमरे में फंदे से झूलकर जान दे दी. घटना शुक्रवार की है.

गिरिडीह.

नगर थाना क्षेत्र के मकतपुर शांतिभवन लोहार गली रोड का रहने वाले 22 वर्षीय युवक चरणप्रीत सिंह बाधवा अपने ही कमरे में फंदे से झूलकर जान दे दी. घटना शुक्रवार की है. घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद सदल-बल मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. मृतक के परिजनों ने बताया कि चरणप्रीत सिंह वाधवा के पिता चरणजीत सिंह वाधवा का दो-तीन माह पूर्व ही देहांत हुआ है. इसके बाद वह परेशान हो गया था. ठीक इसके बाद उसकी मां की तबीयत बिगड़ गयी, जिनका वर्तमान में कोलकाता में इलाज चल रहा है. परिजन हरमिंदर सिंह बग्गा ने बताया कि चरणप्रीत सिंह वाधवा पुणे में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था और उसे किसी तरह की कोई आर्थिक परेशानी नहीं थी. बताया कि उनकी मां का इलाज कोलकाता में चल रहा है. चरणप्रीत एक जून को ही गिरिडीह आया था. बताया कि उसने सुसाइ़ड करने से पहले एक नोट भी लिखा है, जिसे पुलिस ने जब्त किया है. सुसाइड नोट में कुछ खास नहीं है. परिजनों ने बताया कि वह अपने कमरे में अकेले रहता था. गुरुवार की रात को खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया. सुबह जब आठ बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो आसपास के लोगों और पुलिस को सूचना दी गयी. इसके बाद पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों के सहयोग से दरवाजा तोड़ा, तो देखा कि चरणप्रीत फंदे से लटका हुआ था. इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें