23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Triptii Dimri ने खरीदा सपनों का आशियाना, करोड़ों में कीमत, इतना है आलीशान

तृप्ति डिमरी के लिए ये साल काफी खास होने वाला है. उनके पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हाथ में है. अब वो एक आलीशान घर की मालकिन भी बन गई है.

फिल्म एनिमल के बाद एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की किस्मत चमक गई. फिल्म में उनका किरदार छोटा सा था, लेकिन वो फैंस के दिलों में खास जगह बनाने में सफल रही. इन दिनों वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग कर रही है. फिल्म को लेकर वो अपडेट देती रहती है. हाल ही में खबर आई थी कि वो धड़क 2 में नजर आने वाली है. इस बीच तृप्ति ने मुंबई के बांद्रा में आलीशान बंगला खरीद लिया है.


तृप्ति डिमरी का नया आशियाना
तृप्ति डिमरी के लिए ये साल काफी खास होने वाला है. उनके पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हाथ में है. अब वो एक आलीशान घर की मालकिन भी बन गई है. तृप्ति मुंबई के बांद्रा पश्चिम में एक प्रॉपर्टी की मालकिन बन हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में कार्टर रोड के पास एक आलीशान ग्राउंड-प्लस-दो मंजिला बंगला खरीदा है. यह संपत्ति 2,193 वर्ग फीट में फैली हुई है. कथित तौर पर 14 करोड़ रुपये में खरीदी गई इस संपत्ति की पुष्टि इंडेक्सटैप.कॉम द्वारा प्राप्त दस्तावेजों से हुई.

Bhool Bhulaiyaa 3 से कार्तिक आर्यन का पहला लुक आया सामने, लाल बिंदी और काजल लगाए बेहद हसीन दिखीं तृप्ति डिमरी

Bhool Bhulaiyaa 3: अब ये एक्ट्रेस बनेगी ‘भूल भुलैया 3’ में मंजुलिका,अक्षय कुमार की जगह नजर आएंगे कार्तिक आर्यन


तृप्ति डिमरी की अपकमिंग प्रोजेक्ट
वर्क फ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी ‘धड़क 2’ में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखेंगी. ये करण जौहर की मूवी है. इसके बाद एक्ट्रेस अनुराग बसु की अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगी. भूल भुलैया 3 दिवाली पर रिलीज होने वाली है और इसकी शूटिंग एक्ट्रेस कर रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का भी हिस्सा हैं जो 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी. गौरतलब है कि तृप्ति ने बुलबुल, कला, आशिकी 3, पोस्टर बॉयज, लैला मजनू में काम कर चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें