29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

T20 World Cup: डेल स्टेन को नहीं पहचान पाया स्टाफ, लगा सिखाने गेंदबाजी, वीडियो वायरल

T20 World Cup: दक्षिण अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आईसीसी के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं. यूएसए स्टाफ के एक सदस्य ने उन्हें पहचाना नहीं और गेंदबाजी सिखाने का प्रयास करने लगा. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

T20 World Cup 2024: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व महान तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस महान खिलाड़ी को यूएसए स्टाफ का एक सदस्य गेंदबाजी करना सिखा रहा है. स्टाफ ने उन्हें पहचाना ही नहीं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले स्टेन वर्तमान में टी20 विश्व कप 2024 के लिए आधिकारिक कमेंट्री पैनल में शामिल हैं. वीडियो में यूएसए स्टाफ का सदस्य स्टेन को गेंद डालने से पहले अपना हाथ सीधा रखने के लिए कह रहा है. स्टेन विनम्र बने रहते हैं और निर्देशों का पालन करते हैं.

डेल स्टेन का वीडियो वायरल

इसके बाद डेल स्टेन ने एक गेंद भी फेंकी. दक्षिण अफ्रीका के सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले (439) स्टेन ने उसकी सलाह को काफी ध्यान से सुना. स्टेन के नाम टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में सबसे ज्यादा समय तक नंबर 1 पर रहने का रिकॉर्ड भी है, उन्होंने 2008 से 2014 तक यह दर्जा बरकरार रखा. इस बार टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज में किया जा रहा है. अमेरिका की टीम ने अब तक ग्रुप चरण में अपने दोनों मुकाबले जीते हैं.

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले जानें दोनों टीमों का हेड टू हेड

T20 World Cup: विराट कोहली से लेकर शाहीन अफरीदी तक, भारत-पाक के 4 यादगार मैच

अमेरिका ने पाकिस्तान को हराकर चौंकाया

यूएसए ने विजयी शुरुआत की है, उसने पड़ोसी कनाडा के खिलाफ 195 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट से वह मुकाबला जीत लिया. सबसे बड़ा उलटफेर तब हुआ, जब अमेरिका ने पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम को धूल चटा दी. मैच नंबर 11 में पहले गेंदबाजी करते हुए अमेरिका ने पाकिस्तान को 159 के स्कोर पर रोक दिया. उसके बाद स्कोर बराबर कर ली. सुपर ओवर में अमेरिका ने पाकिस्तान को हराकर पूरी दुनिया को चौंका दिया. इस हार के बाद क्रिकेट जगत में पाकिस्तान की काफी आलोचना हो रही है. सबसे मजेदार बात है कि अमेरिका की टीम में सबसे ज्यादा भारतीय मूल के खिलाड़ी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें