25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक ही रात बंद कमरे का ताला तोड़ चार भाड़ेदार के घर पर हुई चोरी

लिट्टीपाड़ा चौक के समीप एक घर में रह रहे चार किरायेदारों के बंद घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये के सामान की चोरी कर ली है.

लिट्टीपाड़ा. लिट्टीपाड़ा चौक के समीप राजीव नंदन चौधरी के घर में रह रहे चार भाड़ेदारों के बंद घर का ताला तोड़कर शुक्रवार देर रात अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये के सामान की चोरी कर ली है. गृहस्वामी के अनुसार सिमलोंग स्थित बैंक प्रबंधक हितलाल हांसदा, कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय लिट्टीपाड़ा की शिक्षिका ओसाका पन्ना हेंब्रम, पेयजल व स्वच्छता प्रमंडल के कनीय अभियंता विभाग के जेम्स मुर्मू तथा सोलर पैनल के मुंशी राजू यादव सहित चार भाड़ेदार घर पर किराए पर रहते हैं. सभी किरायेदार अपने-अपने घर गये हुए थे. सभी किरायेदार के कमरे के दरवाजे पर गैंती मारकर ताला तोड़कर चोरी की घटना काे अंजाम दिया गया है. सबसे ज्यादा नुकसान राजू यादव के रूम से चार मोटर, स्टार्टर सहित डेढ़ लाख रुपये का सामान, बैंक प्रबंधक के कमरे से बैटरी, इनवर्टर व कूलर सहित 40 हजार रुपये के सामान सहित कुल मिलाकर दो लाख रुपये की चोरी हुई है. जानकारी के अनुसार बीते पांच दिसम्बर 2023 को भी राजीव नंदन चौधरी के भाड़ेदार के घर चोरी की घटना घट चुकी है. थाना प्रभारी रंजन कुमार सिंह ने बताया कि राजीव चौधरी के घर पर भाड़ेदार के रूम से ताला तोड़ कर चोरी हुई है. छानबीन की जा रही है. अभी तक किसी भाड़ेदार या गृहस्वामी ने आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने के पश्चात कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें