23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : क्रॉसवर्ड एक्सपिडिशन में भाग लेने के लिए आज होगा रजिस्ट्रेशन

संवाददाता, पटना नेशनल इंटर कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपिडिशन (नाइस) 2024 की शुरुआत रविवार को ऑनलाइन प्रैक्टिस राउंड से होगी. इसमें प्रतिभागी कॉन्टेस्ट की रूपरेखा और सवालों के स्तर से अवगत होंगे.

संवाददाता, पटना नेशनल इंटर कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपिडिशन (नाइस) 2024 की शुरुआत रविवार को ऑनलाइन प्रैक्टिस राउंड से होगी. इसमें प्रतिभागी कॉन्टेस्ट की रूपरेखा और सवालों के स्तर से अवगत होंगे. प्रैक्टिस राउंड नॉन-स्कोरिंग होंगे. अंकों की गणना प्रैक्टिस राउंड के बाद शुरू होने वाले ऑनलाइन राउंड्स में प्रदर्शन के आधार पर होगी. इससे संबंधित जानकारी रविवार को https://nice.crypticsingh.com/ पर रविवार को सुबह 10:30 बजे से शाम 5 बजे तक मिलेगी. प्रैक्टिस राउंड के बाद कॉन्टेस्ट के पहले चरण में ऑनलाइन राउंड की शुरुआत होगी. इस चरण में चार राउंड होंगे. 16 जून से सात जुलाई तक हर रविवार को एक-एक राउंड का आयोजन होगा. इन राउंड्स में सबसे कम समय में सही जवाब देने वाले प्रतिभागी विजयी होंगे. nice.crypticsingh.com पर रविवार शाम 5 बजे तक नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें