24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्मार्ट मीटर लगाने गये कर्मी पर ग्रामीणों ने किया पथराव

बिजली विभाग द्वारा प्रखंड क्षेत्र में शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में स्मार्ट मीटर लगाया जा रहा है. इसी क्रम में बिजली विभाग की टीम के द्वारा इंदौत गांव में पुराने मीटर को बदलकर नए स्मार्ट मीटर लगाया जा रहा था.

हिलसा. बिजली विभाग द्वारा प्रखंड क्षेत्र में शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में स्मार्ट मीटर लगाया जा रहा है. इसी क्रम में बिजली विभाग की टीम के द्वारा इंदौत गांव में पुराने मीटर को बदलकर नए स्मार्ट मीटर लगाया जा रहा था. स्मार्ट मीटर लगाने का विरोध वहां के ग्रामीणों द्वारा किया जा रहा था. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने स्मार्ट मीटर व घर के लगे मीटर को सड़कों पर फेंक दिया. जिसके करण सैकड़ों मीटर क्षतिग्रस्त हो गया है. इसकी जानकारी मिलते ही बिजली विभाग के एसडीओ आकाश कुमार गुप्ता दलबल के साथ पहुंचे तो उनके उपर भी रोड़ेबाजी हो गई. इसकी सूचना मिलते ही हिलसा थाने के दो दर्जन से अधिक पुलिस पहुंची तो ग्रामीण भाग गए. बिजली विभाग के द्वारा क्षतिग्रस्त स्मार्ट मीटर एवं साधारण मीटर को हिलसा थाना में लाया गया है. इस संबंध में उपभोक्ताओं पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें