22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारपीट-तलबारबाजी का फरार आरोपित गिरफ्तार

सदर प्रखंड अंतर्गत सिरारी थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर गांव में बाथरूम का निर्माण कराने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच घटित मारपीट और तलवारबाजी के मामले में फरार चल आरोपी साधु शरण यादव को पुलिस गिरफ्तार कर लिया.

शेखपुरा. सदर प्रखंड अंतर्गत सिरारी थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर गांव में बाथरूम का निर्माण कराने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच घटित मारपीट और तलवारबाजी के मामले में फरार चल आरोपी साधु शरण यादव को पुलिस गिरफ्तार कर लिया. छापामारी का नेतृत्व थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने किया. जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार आरोपी गांव के स्व सीतो यादव का पुत्र बताया गया है. इसी साल 24 अप्रैल को दो सहोदर भाइयों के बीच जमकर मारपीट और तलवारबाजी की घटना में घायल दोनो पक्ष के सात लोगो को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना के दौरान तलवार से वार कर एक भाई सुरेंद्र यादव जो कि पेशे से एक सरकारी स्कूल में शिक्षक है. उसके बाएं हाथ की उंगलियों को काट दिया गया था. हालांकि ,इस घटना में घायल लोगों में बच्ची देवी, साधु शरण यादव, रितेश कुमार और दूसरे पक्ष की ओर से रीता देवी, सुरेंद्र यादव, पूजा कुमारी, विक्की कुमार शामिल थे. जिसमें तीन लोगों की हालत नाजुक रहने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु हायर सेंटर पावापुरी रेफर कर दिया गया था. इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि साधुशरण यादव और सुरेंद्र यादव दोनो भाई घर के जमीन पर बाथरूम का निर्माण कार्य शुरू किया था. निर्माण कार्य की भूमि विवाद को लेकर दोनो तरफ से जमकर मारपीट हुई थी और इस संबंध में स्थानीय थाना में भारतीय दंड विधान की धारा 307 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जिसमें एक आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है. शेष तीन फरार चल रहे है. गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार व्यक्ति पुलिस द्वारा पकड़े जाने के भय से दूसरे ग्रामीण के घर में रात्रि में सोता था. सुबह अपने बथान में मवेशियों को चारा खिलाने पहुंचा था तभी पुलिस आ धमकी और उसे पकड़ कर कानून के हवाले कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें