29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राग रस बरसे में हरियाणा के सितार वादक की प्रस्तुति से सज गयी शास्त्रीय संगीत की महफिल

किलकारी बिहार बाल भवन, भागलपुर की ओर से शनिवार को गौशाला परिसर में राग रस बरसे'''' कार्यक्रम के तहत शास्त्रीय सितार वादन कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

किलकारी बिहार बाल भवन, भागलपुर की ओर से शनिवार को गौशाला परिसर में राग रस बरसे”””””””” कार्यक्रम के तहत शास्त्रीय सितार वादन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें देश के प्रसिद्ध युवा सितार वादक डॉ सुरेंद्र कुमार ने अपनी प्रस्तुति दी. शास्त्रीय सितार वादन कर महफिल सजा दी. महामंत्री गौशाला गिरधारी केजरीवाल, सिद्धक्षेत्र मंत्री सुनील जैन, सहायक कार्यक्रम पदाधिकारी साहिल राज, सहायक लेखा अधिकारी सौरभ, सितार प्रशिक्षक प्रवीर ने संयुक्त रूप से उदघाटन किया. श्री गौशाला के महामंत्री गिरधारी केजरीवाल ने डॉ सुरेंद्र कुमार को सम्मानित किया. सुनील जैन ने कार्यक्रम का संचालन किया. डॉ सुरेंद्र कुमार ने कहा कि किलकारी के बच्चे काफ़ी मेहनती हैं, वह सितार वादन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके लिए सितार गुरु प्रवीर और साहिल ने अथाह प्रयास किया. दर्शकों ने राग रस का आनंद लिया. आगे वादन में गीतमाला की प्रस्तुति हुई. इसमें भजन व पुराने फ़िल्मी गीत की मनमोहक प्रस्तुति हुई. मौके पर सुमित मिश्रा, रूचि शर्मा, रितेश कुमार, सुदर्शन कुमार, पम्पा घोष, नीरा पाण्डेय, पिंकी, प्रेम केडिया, अनुराग कुमार आदि उपस्थित थे. ———- गर्मी से पैरों के बचाव को लेकर जूता-चप्पल का हुआ वितरण मां आनंदी संस्था की ओर से शनिवार को कोतवाली चौक बाबा कूपेश्वरनाथ मंदिर परिसर में जरूरतमंदों के बीच गर्मी में पैर के बचाव के लिए जूता-चप्पल, फल, चना, चूड़ा, दही आदि का वितरण किया गया. इस दौरान अपने घरों के कूड़ा को बनाये हीरा और पायें स्वरोजगार का स्लोगन दिया. कार्यक्रम का संचालन संस्थापक प्रिया सोनी ने किया. ————- मारवाड़ी महिला समिति ने बांटे ड्रेस व शिक्षण सामग्री अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला समिति की ओर से शनिवार को बरारी में आर्थिक रूप से पिछड़े परिवार के बच्चों के बीच ड्रेस, वाटर बोतल, शिक्षण सामग्री, मिठाई पैकेट का वितरण किया गया. अध्यक्ष मीनू सलारपुरिया ने बताया कि समिति का उद्देश्य अभावग्रस्त बच्चे को जीवन उपयोगी सामग्री उपलब्ध कराना है. मौके पर मीना अग्रवाल, अन्नू शर्मा, पद्मा बाजोरिया, अनिता केडिया, संध्या महेसिका, नीलम डालमिया, मीरा टैगरीवाल, रेखा झुनझुनवाला, प्रतीक आनंद, प्यारे हिंद, नीतीश यादव, मंजेश सिंह आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें